Kangana mentioned Hrithik with Sushant-Sara love story

कंगना ने सुशांत-सारा की लव स्टोरी के साथ किया ऋतिक का जिक्र

1100 0

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से वह लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। सुशांत और सारा के रिलेशनशिप को लेकर हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने जो दावा किया हैं, उस दावे ने सभी को चौका दिया है।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जन्मदिन पर जाने, कैसे हुई जीवन में रजीनीति की शुरुआत

सोशल मीडिया पर अब सारा और सुशांत को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। सारा और सुशांत ने फिल्म ‘केदारनाथ’ में साथ काम किया था, इसी फिल्म से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें थी। बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें वह सुशांत-सारा की लव स्टोरी का जिक्र करते-करते ऋतिक रोशन को याद कर बैठीं।

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप के पोस्ट के बाद ट्विटर पर एक यूजर ने सारा और सुशांत के रिलेशनशिप को लेकर ट्वीट किया। इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- ‘मैं मानती हूं कि सारा ने उसे प्यार किया होगा, सुशांत पागल नहीं था जो ऐसी लड़की से प्यार करता, जिसका प्यार सच नहीं था लेकिन वह दबाव में रही होगी।

ऋतिक रोशन के साथ जो मैंने साझा किया,  उस बिंदु पर वास्तविकता थी, मुझे अभी भी इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। लेकिन अचानक वह इतना शत्रुतापूर्ण क्यों हो गया, यह अभी भी मेरे लिए एक रहस्य है।’

जानिए एक दिन में जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद के पास मदद के लिए आते है इतने लोग

सुशांत-सारा की प्रेम कहानी का जिक्र करते-करते कंगना अपनी लव स्टोरी याद कर बैठी। कंगना के इस ट्वीट पर अब यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। यूजर्स कह रहे हैं कि हर बात पर अपनी कहानी क्यों जोड़ देती हो।

आपको बता दें कि सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने दावा किया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी ऑन स्क्रीन होने के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी चल रही थी।

सैमुअल हाओकिप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें सुशांत और सारा प्यार में थे, लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सारा ने रिश्ता तोड़ लिया था।

Related Post

शोभिता राणा

सोशल मीडिया सेंसेशन शोभिता राणा ‘राम राज्य’ से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

Posted by - March 6, 2020 0
मुंबई। इंस्टाग्राम सेंसेशन शोभिता राणा फिल्म ‘राम राज्य’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसी फिल्म से अभिनेत्री रकुलप्रीत…
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स

Filmfare Awards: देखें कौन से एक्टर ने नामांकन में मारी बाजी और किस फिल्म को मिला सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

Posted by - February 3, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। हर साल की तरह इस बार भी यानि साल 2020 में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स आयोजित किया जाएगा। जोकि अब…