Sonu Sood

जानिए एक दिन में जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद के पास मदद के लिए आते है इतने लोग

321 0

मुंबई। बॉलीवड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद इन दिनों जरूरतमंदों के मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए सड़कों पर उतर कर बसों का इंतजाम किया था। वो सोशल मीडिया पर मदद मांगने वाले हर शख्स को जवाब देते दिखाई देते हैं।

मच्छरों के काटने पर न बरते लापरवाही, हो सकती है यह जानलेवा बीमारियां

जिसके बाद उन्हें चारों तरफ से तारीफें ही तारीफें मिल रही हैं। वहीं अब भी सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करते दिख रहे हैं। आज उन्होंने पहली बार बताया है कि उनके पास हर रोज कितने लोग मदद मांगने आते हैं। सोनू सूद ने इस बारे में आंकड़े भी शेयर किए हैं।

सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बताया है कि कितने लोग उनसे अलग-अलग माध्यम से मदद मांगने आते हैं। सोनू सूद द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों की मानें तो- ‘1137 ईमेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टाग्राम मैसेज, 6741 ट्विटर मैसेज। यह आज के हेल्प मैसेज’ है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1296296793278382081

सोनू सूद ने लिखा- ‘आम तौर पर मुझे लोग मदद के लिए ऐसे ही रिक्वेस्ट भेजते हैं। यह मानवीय तौर पर संभव नहीं है कि मैं सभी तक पहुंच पाऊं लेकिन मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करता हूं। मैं माफी चाहता हूं अगर मैंने आपका मैसेज मिस कर दिया हो तो’।

सोनू सूद ने इस तरह पहली बार बताया है कि वो एक दिन में ही कितने लोगों की मदद करते हैं। सिर्फ यही नहीं सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने वाले कई लोगों को सोनू सूद अपने ऑफिशियल सोशल एकाउंट से जवाब भी देते हैं। वहीं सोनू सूद को अपने नेक कामों के लिए लाखों-करोड़ों दुआएं भी मिलती हैं। यही कारण है कि सोनू आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।

 ‘आदिपुरुष’ में विलेन के किरदार में आएंगे नज़र, सैफ अली खान

बीते दिनों सोनू सूद कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने सोनू सूद की उन लोगों से बात कराई थी जिसकी सोनू ने मदद की है। इस बातचीत के दौरान सोनू के लिए लोगों का प्यार और इज्जत साफ नजर आ रही थी। सभी ने अपने-अपने तरीके से उन्हें दुआएं भी भेजी थीं। कपिल शर्मा ने भी उनके नेक कामों की तारीफों के पुल बांध दिए थे।

Loading...
loading...

Related Post

कोरोनावायरस

यूपी में बनेगा पुलिस एवं फॉरेंसिक विश्वविद्यालय, योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर

Posted by - February 25, 2020 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को लोकभवन में कैबिनेट बैठक हुई। इस बैठक में 11…
अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन : कोरोना महामारी से वरिष्ठ कलाकारों को समेटना पड़ सकता है बोरिया-बिस्तर

Posted by - August 9, 2020 0
78 वर्ष के अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के बीच काम के अवसर तलाशने को…