Sonu Sood

जानिए एक दिन में जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद के पास मदद के लिए आते है इतने लोग

773 0

मुंबई। बॉलीवड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद इन दिनों जरूरतमंदों के मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए सड़कों पर उतर कर बसों का इंतजाम किया था। वो सोशल मीडिया पर मदद मांगने वाले हर शख्स को जवाब देते दिखाई देते हैं।

मच्छरों के काटने पर न बरते लापरवाही, हो सकती है यह जानलेवा बीमारियां

जिसके बाद उन्हें चारों तरफ से तारीफें ही तारीफें मिल रही हैं। वहीं अब भी सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करते दिख रहे हैं। आज उन्होंने पहली बार बताया है कि उनके पास हर रोज कितने लोग मदद मांगने आते हैं। सोनू सूद ने इस बारे में आंकड़े भी शेयर किए हैं।

सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बताया है कि कितने लोग उनसे अलग-अलग माध्यम से मदद मांगने आते हैं। सोनू सूद द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों की मानें तो- ‘1137 ईमेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टाग्राम मैसेज, 6741 ट्विटर मैसेज। यह आज के हेल्प मैसेज’ है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1296296793278382081

सोनू सूद ने लिखा- ‘आम तौर पर मुझे लोग मदद के लिए ऐसे ही रिक्वेस्ट भेजते हैं। यह मानवीय तौर पर संभव नहीं है कि मैं सभी तक पहुंच पाऊं लेकिन मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करता हूं। मैं माफी चाहता हूं अगर मैंने आपका मैसेज मिस कर दिया हो तो’।

सोनू सूद ने इस तरह पहली बार बताया है कि वो एक दिन में ही कितने लोगों की मदद करते हैं। सिर्फ यही नहीं सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने वाले कई लोगों को सोनू सूद अपने ऑफिशियल सोशल एकाउंट से जवाब भी देते हैं। वहीं सोनू सूद को अपने नेक कामों के लिए लाखों-करोड़ों दुआएं भी मिलती हैं। यही कारण है कि सोनू आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।

 ‘आदिपुरुष’ में विलेन के किरदार में आएंगे नज़र, सैफ अली खान

बीते दिनों सोनू सूद कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने सोनू सूद की उन लोगों से बात कराई थी जिसकी सोनू ने मदद की है। इस बातचीत के दौरान सोनू के लिए लोगों का प्यार और इज्जत साफ नजर आ रही थी। सभी ने अपने-अपने तरीके से उन्हें दुआएं भी भेजी थीं। कपिल शर्मा ने भी उनके नेक कामों की तारीफों के पुल बांध दिए थे।

Related Post

अजित पवार

अजित पवार की कुर्सी गई ,जयंत पाटिल चुने गए विधायक दल के नेता

Posted by - November 23, 2019 0
महाराष्ट्र। राज्य में तख्तापलट के बाद एनसीपी नेता शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार बड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की है।…
कांग्रेस का सत्याग्रह

नागरिकता कानून: कांग्रेस का सत्याग्रह है आज, राहुल-प्रियंका ने लोगों से की ये अपील

Posted by - December 23, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ और प्रदर्शनकारी छात्रों के समर्थन में सोमवार को दिन में सत्याग्रह…