Saif Ali Khan will be seen role of Villain in 'Adipurush'

 ‘आदिपुरुष’ में विलेन के किरदार में आएंगे नज़र, सैफ अली खान

329 0

मुंबई। एपिक ड्रामा फिल्म आदिपुरुष में प्रभास यानि बाहुबली दिख रहें है इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान हो गया है। फिल्म आदिपुरुष की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन करने के बाद ओम राउत फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन करने वाले हैं।

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह मौत पर बॉलीवुड के सुपरस्टार की चुप्पी पर उठाए सवाल

फिल्म के लिए प्रभास के बाद बाकी स्टारकास्ट की कास्टिंग तय हो रही है। ओम राउत के साथ तान्हाजी में काम कर चुके अभिनेता सैफ अली खान भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं।

तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ में सैफ अली खान के दमदार अभिनय से प्रभावित होकर ओम राउत ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में लेने का फैसला किया है। हालांकि तान्हाजी में सैफ अपने किरदार से ज्यादा संतुष्ट नहीं थे।

ओम राउत ने सैफ को फ़िल्म में विलेन के किरदार के लिए चुना है। अब जैसा कि आदिपुरुष फ़िल्म बुराई पर अच्छाई की जीत पर बेस्ड है इसलिए सैफ़ का भी इसके लीड हीरो प्रभास के बराबर का ही दमदार रोल होगा।

मच्छरों के काटने पर न बरते लापरवाही, हो सकती है यह जानलेवा बीमारियां

सैफ के फिल्म से जुड़ने के बारे में अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड आदिपुरुष ओम राउत द्वारा डायरेक्ट की जाएगी। फ़िलहाल फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही है।

Loading...
loading...

Related Post

swara bhasker

रिया चक्रवर्ती की ट्रोलिंग को लेकर स्वरा भास्कर ने जताई नाराजगी, कही यह बात

Posted by - August 27, 2020 0
नई दिल्ली।रिया चक्रवर्ती को लेकर इस वक्त लगातार चर्चा हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर के पिता…

Zomato के समर्थन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज,कंपनी ने कहा ‘खाने का कोई धर्म नहीं होता

Posted by - August 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। फूड एप जोमैटो का मामला इन दिनों छाया हुआ है। एक कस्टमर ने डिलिवरी ब्वॉय से खाना लेने…