Saif Ali Khan will be seen role of Villain in 'Adipurush'

 ‘आदिपुरुष’ में विलेन के किरदार में आएंगे नज़र, सैफ अली खान

888 0

मुंबई। एपिक ड्रामा फिल्म आदिपुरुष में प्रभास यानि बाहुबली दिख रहें है इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान हो गया है। फिल्म आदिपुरुष की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन करने के बाद ओम राउत फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन करने वाले हैं।

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह मौत पर बॉलीवुड के सुपरस्टार की चुप्पी पर उठाए सवाल

फिल्म के लिए प्रभास के बाद बाकी स्टारकास्ट की कास्टिंग तय हो रही है। ओम राउत के साथ तान्हाजी में काम कर चुके अभिनेता सैफ अली खान भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं।

तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ में सैफ अली खान के दमदार अभिनय से प्रभावित होकर ओम राउत ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में लेने का फैसला किया है। हालांकि तान्हाजी में सैफ अपने किरदार से ज्यादा संतुष्ट नहीं थे।

ओम राउत ने सैफ को फ़िल्म में विलेन के किरदार के लिए चुना है। अब जैसा कि आदिपुरुष फ़िल्म बुराई पर अच्छाई की जीत पर बेस्ड है इसलिए सैफ़ का भी इसके लीड हीरो प्रभास के बराबर का ही दमदार रोल होगा।

मच्छरों के काटने पर न बरते लापरवाही, हो सकती है यह जानलेवा बीमारियां

सैफ के फिल्म से जुड़ने के बारे में अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड आदिपुरुष ओम राउत द्वारा डायरेक्ट की जाएगी। फ़िलहाल फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही है।

Related Post

सपना के bjp में शामिल होते ही उमड़ा फैंस का प्यार, यूजर ने लिखा- अब आया ऊट पहाड़ के नीचे

Posted by - July 7, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज बीजेपी में शामिल हो गईं। उन्होंने पार्टी के सीनियर मेंबर्स की…
मिस यूनिवर्स 2019

Miss Universe 2019: हॉट महिलाओं की लिस्ट में से एक हैं भारत की ये वर्तिका सिंह

Posted by - December 12, 2019 0
लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के अटलांटा में हुई मिस यूनिवर्स 2019 की प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने यह…