Naseeruddin Shah

बॉलीवुड में चल रही नेपोटियम की बहस को, नसीरुद्दीन शाह ने बताया बेकुफियाना बहस

733 0

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक गुत्‍थी बनकर रह गई है। आत्‍महत्‍या से लेकर मर्डर तक, सुशांत की मौत पर हर तरह के अटकले लगाए जा रहे हैं। 2 महीने से भी ज्‍यादा समय की जांच-पड़ताल के बाद यह केस बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के हाथों में सौंप दिया है।

कंगना ने सुशांत-सारा की लव स्टोरी के साथ किया ऋतिक का जिक्र

नसीरुद्दीन शाह ने सुशांत की मौत के इर्द-गिर्द छिड़ी इस बहस पर अपनी बात रखी है। नसीरुद्दीन शाह ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में चल रही बहस पर कहा कि यह दुखद है कि हर कोई उसकी चिता पर अपने पापड़ सेक रहा है।

नसीरुद्दीन शाह से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में चल रही वर्तमान बहस के बारे में कहा, ‘फिल्‍म इंडस्‍ट्री को हमेशा से ही हर चीज के बारे में खबरें बनाने में मजा आता रहा है और अब भी वह ऐसा ही कर रही है। तो अब जो हो रहा है वह पूरी तरह बेवकूफियाना बहस है। जो एक जवान लड़के की मौत के इर्द-गिर्द की जा रही है, जबकि उसके लिए हमें इस समय विलाप करना चाहिए। लेकिन दुखद है कि इस समय हर कोई उसकी चिता पर अपने पापड़ सेकने में लगा है।

जो हो रहा है वह आश्‍चर्यजनक नहीं है, क्‍योंकि फिल्‍म इंडस्‍ट्री हमेशा से ही ऐसी ही रही है और मीडिया भी, जिसे इस इंडस्‍ट्री से सनसनी पैदा करने वाली खबरें मिलती रही हैं। मेरे विचार में यह पूरी बहस पूरी तरह से बेवकूफियाना बहस चल रही है।’

जानिए एक दिन में जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद के पास मदद के लिए आते है इतने लोग

नसीरुद्दीन शाह ने कंगना रनौत को ‘आधी-पढ़ी लिखी अभिनेत्री’ कहा था, जिस पर रिएक्‍ट करते हुए कंगना ने कहा था कि अगर वह अनिल कपूर या प्रकाश पादुकोण की बेटी होती, तब भी उनके लिए इसी तरह की बात कहते।

Related Post

‘बींदणी’ दीपिका सिंह आज हुई इतने साल की, फैमली के साथ यहां मनाया अपना Birthday

Posted by - July 26, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। दिया और बाती’ सीरियल में आईं एक्ट्रेस दीपिका सिंह 26 जुलाई यानी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही…