Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुसीबते, 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

389 0

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ रंगदारी मामले में आज शनिवार को जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की गई है। कुर्क की गई संपत्ति में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के तहत 7.12 करोड़ रुपये की सावधि जमा शामिल है। ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल करके जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये का उपहार दिया था। उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के परिवार के सदस्यों को करीब 173,000 अमेरिकी डॉलर (U.S. Dollar) और करीब 27,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (Australian dollar) का फंड भी दिया था।

Jacqueline Fernandez की निजी तस्वीरें वायरल

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की निजी तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही दोनों का रिश्ता चर्चा में बन गया था। वहीं, कई दिनों तक लाइमलाइट से दूरी बनाकर रहीं जैकलीन की इस मामले में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।सुकेश वर्तमान में राजनेता टीटीवी दिनाकरण से जुड़े पांच साल पुराने धोखाधड़ी के मामले में शामिल है। ईडी ने उन्हें मामले के संबंध में 4 अप्रैल को गिरफ्तार किया था।

जैकलीन फर्नाडीस ने खोला अपनी फिटनेस का राज, फोटो वायरल

सुकेश के खिलाफ जांच में पूछताछ

पिछले साल, सुकेश को ईडी ने गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के अधिकारियों का रूप धारण करके दिल्ली के एक व्यापारी की पत्नी से 215 करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। सुकेश के खिलाफ जांच में पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद दिसंबर 2021 में जैकलीन ईडी के सामने पेश हुईं।

जाने शहनाज फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए कितनी लेंगी फीस

Related Post

अली असगर, हॉबी धालीवाल, हितेन तेजवानी, अनस खान की उपस्थिति में विक्रम संधू की 2 फिल्मों माही और सीज़र का भव्य मुहूर्त

Posted by - October 14, 2019 0
दिव्या फ़िल्म्स क्रिएटिव्स की प्रब सिमरन संधू और निर्देशक विक्रम संधू ने पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव में स्थित फ्यूचर…