Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुसीबते, 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

211 0

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ रंगदारी मामले में आज शनिवार को जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की गई है। कुर्क की गई संपत्ति में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के तहत 7.12 करोड़ रुपये की सावधि जमा शामिल है। ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल करके जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये का उपहार दिया था। उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के परिवार के सदस्यों को करीब 173,000 अमेरिकी डॉलर (U.S. Dollar) और करीब 27,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (Australian dollar) का फंड भी दिया था।

Jacqueline Fernandez की निजी तस्वीरें वायरल

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की निजी तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही दोनों का रिश्ता चर्चा में बन गया था। वहीं, कई दिनों तक लाइमलाइट से दूरी बनाकर रहीं जैकलीन की इस मामले में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।सुकेश वर्तमान में राजनेता टीटीवी दिनाकरण से जुड़े पांच साल पुराने धोखाधड़ी के मामले में शामिल है। ईडी ने उन्हें मामले के संबंध में 4 अप्रैल को गिरफ्तार किया था।

जैकलीन फर्नाडीस ने खोला अपनी फिटनेस का राज, फोटो वायरल

सुकेश के खिलाफ जांच में पूछताछ

पिछले साल, सुकेश को ईडी ने गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के अधिकारियों का रूप धारण करके दिल्ली के एक व्यापारी की पत्नी से 215 करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। सुकेश के खिलाफ जांच में पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद दिसंबर 2021 में जैकलीन ईडी के सामने पेश हुईं।

जाने शहनाज फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए कितनी लेंगी फीस

Related Post

up police

इंस्पेक्टर ने दहेज पीड़िता से पूछा-आइए .. आपका इंतजार था! किस फिल्म का गाना है?

Posted by - February 23, 2021 0
लखनऊ। जिले में दहेज के लिये छत से फेंकने का आरोप लगाने वाली महिला तीन दिन बाद मोहनलालगंज कोतवाली में…

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के सीजन 8 का टीजर आया सामने,जानें कब होगा टेलीकास्ट

Posted by - January 15, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ये कार्यक्रम अब अपने आखिरी पड़ाव में है। GoT का आठवां…
Katrina Kaif

सुपरहीरो फिल्म में जल्द एक्टिंग करती नजर आएंगी कैटरीना कैफ

Posted by - September 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो का किरदार निभाती नजर आयेंगी। मिली जानकारी…