Etawah

इटावा: दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी कई डिब्बे

51 0

इटावा: यूपी (UP) में एक बार फिर से रेल हादसा हुआ है। इटावा (Etawah) जिले में भरथना रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को एक मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमे मालगाड़ी की कई बोगियां पटरी से उतर गई है। ये हादसा इटावा (Etawah) के डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (DFCC) पर हुआ। हादसे के बाद पुलिस और रेलवे के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मालगाड़ी (Freight train) आखिरकार कैसे दुर्घटनाग्रस्त (Crashed) हुई है इसकी जानकारी सही तौर पर अभी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि किसी तकनीकी खामी के कारण यह हादसा हुआ है।

Etawah में हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, इटावा (Etawah) के भरथना रेलवे स्टेशन और इकदिल रेलवे स्टेशन के बीच मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी कोयला लादकर कानपुर से दिल्ली की तरफ जा रही थी। स्थानीय अधिकारी घटना स्थल पर तत्काल पहुंच गए और मंडल के वरिष्ठ अधिकारी भी सूचना मिलते ही घटना स्थल के लिए तत्काल रवाना हो गए। दुर्घटना राहत गाड़ियों को भी दिल्ली, आगरा, टूंडला एवं झांसी से तत्काल रवाना कर दिया गया है।

Train Accident : हरियाणा के नारनौल में हुआ ट्रेन हादसा, पटरी टूटने से 39 डिब्बे क्षतिग्रस्त

Etawah में भरा कोयला बिखरा

हादसे की वजह से दिल्ली और हावड़ा (Delhi-Howrah) के बीच रेल यातायात अवरुद्ध हो गया। इटावा (Etawah) में इस दुर्घटना के दौरान डिब्बों में भरा कोयला बिखर गया और पटरियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं। रेल यातायात आज शाम तक सुचारू होने की उम्मीद है। इस घटना के बाद कई ट्रेनें देरी चल रही है, जिससे भीषण गर्मी में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उधर, रेलवे की टीम युद्ध स्तर पर ट्रैक से डिब्बे हटाने का काम कर रही है।

सीएम योगी ने फरियादियों के दुखते रग पर लगाया मरहम, गुल्लू-कालू का किया दुलार

Related Post

संसद के बाहर बैठे किसानों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, टिकैत- थोड़ा हम पीछे हटे, कुछ सरकार पीछे हटे

Posted by - July 2, 2021 0
कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है, इस बीच संसद भवन के बाहर प्रदर्शन कर रहे किसानों को…
शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

Posted by - March 6, 2021 0
चिनहट के मटियारी चौकी इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति के खाते से शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। स्थानीय पुलिस का दावा है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, पीड़ित तहसीलदार सिंह पत्नी राधा सिंह के साथ स्थानीय थाना इलाके के मटियारी चौकी क्षेत्र के गहमर कुंज में रहते हैं। बीकेटी बाजार में लगी आग, लाखों के नुकसान की आशंका उन्होंने बताया कि चिनहट इलाके में एसबीआई बैंक शाखा में उनका जॉइंट अकाउंट है। गत 21 दिसंबर से 23 नवंबर के बीच उनके खाते से करीब 96 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें जालसाजों ने बैंक कर्मी बनकर फोन कर जरूरी जानकारी हासिल कर ली थी। इसके बाद से उनके अकाउंट से पैसे निकलते रहे। बैंक पहुंचे तो उन्हें जालसाजी का पता चला। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी है। साथ ही बैंक अकाउंट ब्लॉक करवाया है। प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात जालसाजों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।
सेंसेक्स 2600 अंक से ज्यादा फिसला

कोरोना के कहर से सेंसेक्स 2,600 अंक से ज्यादा फिसला , डूबे आठ लाख करोड़ रुपये

Posted by - March 12, 2020 0
मुंबई। सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को शेयर बाजार में कोरोनावायरस के कारण फिर से जबरदस्त गिरावट देखने को…