Site icon News Ganj

इटावा: दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी कई डिब्बे

Etawah

Etawah

इटावा: यूपी (UP) में एक बार फिर से रेल हादसा हुआ है। इटावा (Etawah) जिले में भरथना रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को एक मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमे मालगाड़ी की कई बोगियां पटरी से उतर गई है। ये हादसा इटावा (Etawah) के डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (DFCC) पर हुआ। हादसे के बाद पुलिस और रेलवे के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मालगाड़ी (Freight train) आखिरकार कैसे दुर्घटनाग्रस्त (Crashed) हुई है इसकी जानकारी सही तौर पर अभी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि किसी तकनीकी खामी के कारण यह हादसा हुआ है।

Etawah में हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, इटावा (Etawah) के भरथना रेलवे स्टेशन और इकदिल रेलवे स्टेशन के बीच मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी कोयला लादकर कानपुर से दिल्ली की तरफ जा रही थी। स्थानीय अधिकारी घटना स्थल पर तत्काल पहुंच गए और मंडल के वरिष्ठ अधिकारी भी सूचना मिलते ही घटना स्थल के लिए तत्काल रवाना हो गए। दुर्घटना राहत गाड़ियों को भी दिल्ली, आगरा, टूंडला एवं झांसी से तत्काल रवाना कर दिया गया है।

Train Accident : हरियाणा के नारनौल में हुआ ट्रेन हादसा, पटरी टूटने से 39 डिब्बे क्षतिग्रस्त

Etawah में भरा कोयला बिखरा

हादसे की वजह से दिल्ली और हावड़ा (Delhi-Howrah) के बीच रेल यातायात अवरुद्ध हो गया। इटावा (Etawah) में इस दुर्घटना के दौरान डिब्बों में भरा कोयला बिखर गया और पटरियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं। रेल यातायात आज शाम तक सुचारू होने की उम्मीद है। इस घटना के बाद कई ट्रेनें देरी चल रही है, जिससे भीषण गर्मी में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उधर, रेलवे की टीम युद्ध स्तर पर ट्रैक से डिब्बे हटाने का काम कर रही है।

सीएम योगी ने फरियादियों के दुखते रग पर लगाया मरहम, गुल्लू-कालू का किया दुलार

Exit mobile version