Akshara Singh

अक्षरा सिंह का पहला वेलेंटाइन सॉन्ग रिलीज, फैंस बोले -I Love You

2164 0

मुंबई। भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी कई हिट फिल्मों के साथ साथ हिट गाने भी गा चुकी हैं। पिछले दिनों उनके कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे खूब पसंद किया गया। अब अक्षरा के वेलेंटाइन स्पेशल सॉन्ग पर भी फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

प्यार वाले दिन वेलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए अक्षरा सिंह ने अपना वेलेंटाइन स्पेशल गाना रिलीज कर दिया है रिलीज होने के बाद से ये गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि अक्षरा का ये पहला वेलेंटाइन सॉन्ग है। अक्षरा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया। फैंस उनके इस गाने पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

जयपुर ग्रेटर की मेयर सौम्या गुर्जर बनीं मिशाल, हर तरफ हो रही है तारीफ

बात करें अक्षरा सिंह के इस न्यू वेलेंटाइन स्पेशल सॉन्ग के बारे में तो इसे अक्षरा ने खुद अपनी प्यारी आवाज से सजाया है। इसके बोल लिखे हैं अजय बच्चन ने और प्रियांशु सिंह ने इसे संगीत दिया है। इस वीडियो का निर्देशन पंकज सोनी और कोरियोग्राफर संजय कोर्व द्वारा किया गया है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि प्रेम शाश्वत है। मेरा यह गाना उन प्यार करने वालों के लिए है, जो सही मायने में एक दूसरे से प्रेम करते हैं। उन्हें यह गाना खूब पसंद भी आने वाला है। यह बेहद रोमांटिक गाना है। उम्मीद करती हूं कि मेरे यह गाना आपके वेलेंटाइन के लिए यादगार हो जाए। बता दें कि अक्षरा सिंह के इस वेलेंटाइन स्पेशल गाने का लिरिक्स अजय बच्चन ने तैयार किया है। म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। वीडियो डाइरेक्टर पंकज सोनी और कोरियोग्राफर संजय कोर्व हैं।

Related Post

KGF

KGF Chapter 2: यश स्टारर ने पहले दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई करने की भविष्यवाणी

Posted by - April 8, 2022 0
मुंबई: कमाल की सिनेमैटोग्राफी, धमाकेदार एक्शन और अप्रत्याशित निर्देशन, केजीएफ: चैप्टर 2 का धमाकेदार ट्रेलर बहुत शानदार है। रॉकिंग स्टार…

मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के नेपोटिज्म कल्चर में बदलाव लाऊंगा- हरि विष्णु

Posted by - June 26, 2020 0
एक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर हरि विष्णु बॉलीवुड सिनेमा में अपने होम बैनर वीसीसी स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड के तहत काम कर…

बाला साहेब ठाकरे की कहानी ठाकरे का ट्रेलर जारी,नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया है बेहतरीन अभिनय का परिचय

Posted by - December 26, 2018 0
मुंबई।हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल बायोपिक का दौर चल रहा है अभी हाल ही में आई फिल्म संजू में संजय…