Dia Mirza

दीया मिर्जा मुंबई के बिजनेसमैन संग 15 फरवरी को लेंगी सात फेरे

919 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza)  ने वैलेन्टाइन्स डे से पहले फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी दी है। एक बार फिर दीया की जिंदगी करने जा रही हैं। दीया मिर्जा की शादी की खबर फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक 15 फरवरी को दीया मिर्जा नए सिरे से अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने वाली हैं। रिपोर्ट की मानें तो दीया मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी संग सात फेरे लेने वाली हैं।

शादी से महज दो दिन पहले दीया की शादी को लेकर इतनी बड़ी खबर सरप्राइजिंग है। हालांकि इन खबरों पर अभी तक कोई आध‍िकार‍िक बयान नहीं आया है। दीया की शादी की ये खबर काफी जोरों-शोरों से चर्चा में है।

रिपोर्ट की मानें तो दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव की शादी सादगीपूर्ण होगी। उनकी शादी में करीबी दोस्त और पर‍िवार के सदस्य शामिल होंगे। खबरों की मानें तो दीया और वैभव ने पिछले साल एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वैभव के बारे में फिलहाल किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

जयपुर ग्रेटर की मेयर सौम्या गुर्जर बनीं मिशाल, हर तरफ हो रही है तारीफ

बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अगस्त 2019 में एक्स-हसबेंड साहिल सांगा के साथ अपने तलाक की खबर दी थी। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट कर साहिल के साथ अलग होने की बात शेयर की थी।

दीया और साहिल की शादी अक्टूबर 2014 को हुई थी। पांच साल के रिश्ते के बाद दोनों ने आपसी सहमती से एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। पांच साल के मैरिज रिलेशन के पहले से ही दोनों एक-दूसरे को जानते थे। दीया ने इस बात का जिक्र अपनी पोस्ट में भी किया था।

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि 11 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद उन्होंने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला लिया था। उन्होंने ये भी मेंशन किया कि वे और साहिल आगे भी दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे की इज्जत करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीया तेलुगू फिल्म वाइल्ड डॉग में नजर आने वाली हैं। इससे पहले वे अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थीं।

Related Post

हेमा मालिनी

बर्थडे स्पेशल: धर्मेंद्र संग लिए साथ फेरे, जितेंद्र से होते-होते रह गई थी हेमा मालिनी की शादी

Posted by - October 16, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की ‘बसंती’ और खूबसूरती की ‘ड्रीमगर्ल’ यानी हेमा मालिनी आज यानी 16 अक्टूबर को अपना जन्‍मदिन मना…
फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण

डांस के मंच पर क्यूं फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण?,देखें Viral Video

Posted by - December 26, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। दीपिका पादुकोण…