Soumya Gurjar

जयपुर ग्रेटर की मेयर सौम्या गुर्जर बनीं मिशाल, हर तरफ हो रही है तारीफ

1656 0

जयपुर । राजस्थान के जयपुर ग्रेटर नगर निगम की मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर (Soumya Gurjar)  ने काम के प्रति समर्पण के भाव की अनोखी मिसाल पेश की है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है।

बता दें कि सौम्या गुर्जर (Soumya Gurjar)  ने काम के प्रति उनकी जिजीविषा इतनी है कि वह मां बनने से आठ घंटे पहले तक वे जयपुर ग्रेटर नगर निगम के दफ्तर में अधिकारियों के साथ सफाई व्यवस्था पर बैठक करती रहीं। वह सामान्य दिनों की तरह ही पूरे दिन क्षेत्र के कामों में व्यस्त रहीं। सौम्या ने किसी को पता नहीं चलने दिया कि वे प्रसव पीड़ा में हैं। बता दें कि डॉ. सौम्या गुर्जर ने 9:21 बजे नगर निगम में बैठक करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी और फिर सुबह 5.14 बजे बेटे को जन्म दिया। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर शेयर की, तो सब लोग हैरान रह गए।

सौम्या ने ट्वीट में लिखा कि वर्क इज वर्शिप! बता दें कि सौम्या देर रात तक निगम ऑफिस में मीटिंग ली, प्रसव पीड़ा शुरू होने पर रात्रि 12:30 बजे कुकुन हॉस्पिटल में भर्ती हुई और सुबह 5.14 पर परमपिता परमेश्वर की कृपा से पुत्र को जन्म दिया है। मैं और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

सौम्या गुर्जर (Soumya Gurjar)  सोमवार से शुरू कर देंगी काम

खास बात यह है कि सौम्या ने तय किया है कि डिलीवरी के तीन दिन बाद से ही वे निगम के कामकाज की फाइलें देखना शुरू कर देंगी। मेयर सौम्या गुर्जर ने कहा कि वे सोमवार से घर पर ही नगर निगम का कामकाज शुरू कर देंगी और दस दिन बाद यानी 22 फरवरी से कार्यालय आकर कामकाज संभालेंगी।

सबके लाभ का चुनावी फार्मूला

बता दें कि सौम्या गुर्जर पहले से एक बेटी की मां हैं। अब उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बीच जिस तरह से वे सुबह से शाम तक शहर का दौरा कर रही थीं। उसे देख कर किसी को अंदाजा नहीं था कि कुछ ही घंटों में सौम्या गुर्जर मां बनने वाली हैं।

बता दें कि किसी भी महिला के लिए मां बनना सबसे खूबसूरत असहसास और सुखद पल होता है। राजस्थान के जयपुर ग्रेटर नगर निगम की मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर दूसरी बार मां बनी हैं। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है।

Related Post

CM Yogi

आशुतोष टण्डन की छवि सरल व व्यवहार कुशल थी, वे हर वर्ग में थे लोकप्रिय: योगी

Posted by - November 28, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश के पूर्व मंत्री व वर्तमान विधान सभा के सदस्य आशुतोष…