जैकलीन फर्नांडिस ने फोटो पोस्ट पर फैंस का ऐसा रहा रिएक्शन

594 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कीं।फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले विश्व पर्यावरण दिवस पर मशहूर फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अमर उजाला के ट्री ऑफ लाइफ प्रोजेक्ट का समर्थन करते हुए अमर उजाला के पाठकों के लिए एक खास संदेश दिया था। जैकलीन ने कहा था- हर जिम्मेदार नागरिक को अपने स्तर से धरती को बचाने के लिए जो कुछ भी बन पड़े करना चाहिए।

ये भी पढ़ें :-ट्विंकल हत्या कांड: अलीगढ़ मर्डर पर ट्वीट करके ट्रोल हुईं सोनम कपूर 

आपको बता दें  जैकलीन की इस फोटो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। तस्वीर में जैकलीन ब्लैक कोर्ट में टफ लुक दे रही हैं। कुछ यूजर्स जैकलीन की इस तस्वीर को कातिलाना बता रहे हैं।तो एक यूजर ने लिखा- प्लीज जैकलीन मुझसे शादी कर लो। एक ने लिखा- मैं समझ सकता हूं सलमान भाई की फिल्म आ गई कटरीना के साथ। इसलिए मूड ऑफ है ना। बता दें जैकलीन सलमान की करीबी मानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें :-शिल्पा के जन्मदिन पर पति राज कुंद्रा ने खास अंदाज में किया Wish 

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड में इन दिनों चर्चा है कि जैकलीन फर्नांडिस को 1982 में आयी फिल्म अर्थ का रीमेक बना रहे मेकर्स ने फिल्म का हिस्सा बनने का ऑफर दिया है। जैकलीन को एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के रोल को निभाने का ऑफर गया है। हालांकि इस मामले में अभी जैकलीन का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Post

अजिंक्य रहाणे

वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर इस टीम से खेलना चाहते हैं रहाणे, BCCI को किया ईमेल

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए…
प्रियंका चोपड़ा बनीं नंवर 1

सनी लियोनी को पछाड़ प्रियंका चोपड़ा इस मामले में बनीं नंबर 1

Posted by - May 9, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन सेलेब्रिटीज सर्चिंग में प्रियंका चोपड़ा ने केवल अपने प्रतिद्वंदी को पछाड़ा है, बल्कि कई इंडियन मेल सेलेब्स…
जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शर्मनाक घटना, खिलाड़ियों के फोन और कीमती समान चोरी

Posted by - March 16, 2020 0
नई दिल्ली। वह स्टेडियम जो 2010 राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन का मुख्य स्थल रहा और देश के कई अन्य अंतरराष्ट्रीय…