Rajveer Deol

सनी देओल के बेटे राजवीर इस फिल्‍म से करने जा रहे डेब्यू, दादा धमेंद्र ने लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

290 0
मुंबई । सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) राजश्री प्रोडक्शंस की आने वाली प्रेम कहानी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। यह फिल्म सूरज बड़जात्‍या के बेटे अवनीश बड़जात्या के निर्देशन में बनेगी।

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) यूके में थिएटर की पढ़ाई करने के बाद, बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह राजश्री प्रोडक्शंस की आने वाली लव स्टोरी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। यह फिल्म सूरज बड़जात्‍या के बेटे अवनीश बड़जात्या के निर्देशन में बनेगी।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और राजवीर (Rajveer Deol) के दादा धर्मेंद्र ने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं मेरे पोते राजवीर देओल (Rajveer Deol)  को विश्व सिनेमा के सामने अवनीश बड़जात्या के डायरेक्टोरियल डेब्यू के साथ इंट्रोड्यूस कर रहा हूं। मैं विनम्रतापूर्वक आप सभी से निवेदन करता हूं कि आप दोनों बच्चों के साथ मेरे जैसा ही प्यार और स्नेह रखें।’

धर्मेंद्र ने कहा कि फिल्म आज की दुनिया में प्यार और रिश्तों की बात करती है।

राजवीर के चाचा बॉबी देओल ने भी ट्वीट कर कहा, ‘अपने सपने को साकार करने के रास्ते पर .. राजश्री प्रोडक्शंस ने आने वाली प्रेम कहानी में गर्व से राजवीर देओल (Rajveer Deol) और अवनीश बड़जात्या के सहयोग की घोषणा की है। एक सुंदर यात्रा का इंतजार है।’

यूके में थिएटर की पढ़ाई करने के बाद, राजवीर ने एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है। वह थिएटर और फिल्म निर्देशक फिरोज अब्बास खान के तहत प्रशिक्षण ले रहे हैं।

फिल्म में अभिनेत्री का चयन हालांकि अभी बांकी है। फिल्म के इस साल जुलाई में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है और इसे 2022 में रिलीज किया जाएगा।

Related Post