तैमूर अली खान की टपोरी भाषा

तैमूर अली खान की टपोरी भाषा, करीना कपूर खान भी मुस्कुराने लगीं

454 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान मीडिया में छाए रहते हैं। तैमूर पैपराजी के पसंदीदा स्टारकिड हैं। तैमूर अक्सर मीडिया के सामने पोज देते रहते हैं। तैमूर अपनी क्यूटनेस से सभी को दीवाना पहले ही बना चुके हैं।

अब तैमूर का एक नया टैलेंट सामने आया

अब वह अपनी अदाओं और अपनी बातों से भी लोगों को दीवाना बना रहे हैं। तैमूर कभी सोशल मीडिया पर कुकिंग करते हुए दिखाई देते हैं तो कभी डांस करते हुए। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं। ऐसे में अब तैमूर का एक नया टैलेंट सामने आया है।

कोरोनावायरस : पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क, शशि थरूर ने कसा तंज

तैमूर ने मुंबई की भाषा यानी कि टपोरी भाषा सीख ली है, इसका एक वीडियो भी वायरल

तैमूर ने मुंबई की भाषा यानी कि टपोरी भाषा सीख ली है। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। बता दें कि हाल ही में तैमूर अली खान अपनी मां करीना कपूर और नानी बबीता कपूर के साथ नजर आए। तैमूर और करीना को देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और फोटो खींचने लगे। तैमूर पैपराजी को देख अचानक ही बोल पड़े ‘ए भाई लोग’।

https://www.instagram.com/p/B9UFKsxpKqv/?utm_source=ig_web_copy_link

तैमूर के मुंह से ये टपोरी भाषा सुन करीना भी खुद को हंसने से नहीं रोक सकीं

तैमूर के मुंह से ये सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। तैमूर के मुंह से ये टपोरी भाषा सुन करीना भी खुद को हंसने से नहीं रोक सकीं। ये वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब तैमूर ने पैपराजी से कुछ कहा हो। इससे पहले भी वो पैपराजी की बातों का जवाब दे चुके हैं। कई बार पैपराजी के द्वारा तैमूर कहकर पुकारने पर तैमूर ने उन्हें कहा था कि उन्हें टिम कहें। इस तरह के क्यूट वीडियोज तैमूर के काफी वायरल होते रहते हैं।

Related Post

हैली बाल्डविन हुई प्रेग्नेंट

सिंगर जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया बड़ा खुलासा

Posted by - March 27, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों काफी चर्चा में हैं।लेकिन  शादीशुदा संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं।…