हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी

हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी के नए म्यूजिक वीडियो में दिखा बेबी बंप

297 0

नई दिल्ली। हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी ने अपने नए म्यूजिक वीडियो’नेवर वॉर्न वाइट’ को लांच कर दिया है। इसके साथ ही इस बात का खुलासा किया है कि वह मां बनने वाली हैं। केटी पैरी के इस नए म्यूजिक वीडियो में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो के जारी होने के बाद, पैरी अपने प्रशंसकों के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट किया। जहां उन्होंने कहा कि गर्भावस्था ऐसा रहस्य है जिसे उन्होंने अब तक छुपाया था।

केटी पैरी ने बताया कि इस बच्चे को लेकर  हैं वह बेहद उत्साहित

बता दें कि पैरी जिन्होंने पहले रसेल ब्रांड से शादी की थी। इसके बाद 2016 से ऑरलैंडो ब्लूम को डेट कर रही हैं। मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम 43 वर्षीय के साथ रिलेशन में रहते हुए यह उनका पहला बच्चा है। पेरी ने बताया कि इस बच्चे को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। केटी को दुनियाभर के फैंस से शुभकामनाएं मिल रही हैं।

कोरोनावायरस : पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क, शशि थरूर ने कसा तंज

बता दें पिछले साल 2019 के नवंबर माह में केटी पैरी भारत आई थीं। करीब 25 हजार दर्शकों से खचाखच भरे डीवाई पाटिल स्टेडियम में पॉप स्टार केटी पेरी और दुआ लिपा ने परफॉर्मेंस दी थी। इससे पहले मुंबई में करण जौहर ने उनके लिए पार्टी दी थी और उस पार्टी में कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के साथ केटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

पृथ्वीराज फिल्म को लेकर उत्साहित हैं : मानुषी छिल्लर

केटी सिंगर, सॉन्ग राइटर, म्यूजिशियन और स्टेज परफॉर्मर हैं। जुलाई, 2019 के बाद से केटी ट्विटर पर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब्रिटी हैं। उनके 108.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। केटी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। वह होमोसेक्सुअल लोगों के लिए काम करती हैं।

Related Post

जानें एक ऐसी महिला के बारे में जो थी तो ब्रिटिश लेकिन भारत की आज़ादी के लिए किया ऐसा संघर्ष….

Posted by - October 1, 2019 0
लखनऊ डेस्क। भारत की आज़ादी में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली श्रीमती एनी बेसेंट भले ही ब्रिटिश समाज में जन्मीं हों…

दिल्ली में करोलबाग के एक होटल में लगी आग में 17 की मौत,मृतकों को 5 लाख मुआवजे का एलान

Posted by - February 12, 2019 0
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के घने रिहायशी इलाके करोलबाग में स्थित एक होटल में मंगलवार यानी आज सुबह आग लग…