मानुषी छिल्लर

पृथ्वीराज फिल्म को लेकर उत्साहित हैं : मानुषी छिल्लर

187 0

मुंबई । मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर उत्साहित हैं। मानुषी फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। वह इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। फिल्म की कहानी को लेकर मानुषी का कहना है कि उन्हें बचपन से ही पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की स्टोरी में रुचि रही है।

श्रीदेवी और अमरीश पुरी को यादकर भावुक हुए अनिल कपूर, बोले- इनको करते हैं मिस

मानुषी ने कहा कि उनके लिए यह एक संयोग की बात है कि उनकी पहली फिल्म ऐसी ऐतिहासिक कहानी पर  है आधारित

मानुषी ने कहा कि उनके लिए यह एक संयोग की बात है कि उनकी पहली फिल्म ऐसी ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें उनकी बचपन से ही रुचि थीं। मानुषी ने कहा कि भारतीय इतिहास की सबसे आकर्षक और खूबसूरत राजपूत राजकुमारी की भूमिका निभाते हुए मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।

अमिताभ ने गुलाबो सिताबो को दिया शॉर्ट नेम, जानें क्या होगा नया नाम?

जब मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट विस्तार से सुनाई गई तो इस बात को सोचकर ही मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ गई

जब मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट विस्तार से सुनाई गई तो इस बात को सोचकर ही मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ गई कि मैं एक ऐसी कहानी सुन रही हूं, जिसे मैने स्कूलिंग के दिनों में सबसे ज्यादा पढ़ने में दिलचस्पी ली थी। मानुषी ने कहा कि पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी भारत के इतिहास की सबसे सुंदर प्रेम कहानियों का एक अध्याय है और मुझे राजकुमारी संयोगिता को जीने का मौका मिला, ये मेरे लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं है। डॉ. चंद्रप्रकाश निर्देशित यह फिल्म इस वर्ष दीपावली के अवसर पर प्रदर्शित होगी।

Loading...
loading...

Related Post

किसानों की भलाई का प्रचार करने वाली बीजेपी सरकार अन्नदाताओं को बोलने नहीं देती- प्रियंका गांधी

Posted by - September 21, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार यानी आज अपनी मांगों को लेकर दिल्ली पहुंचे किसानों को राष्ट्रीय…