पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क

कोरोनावायरस : पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क, शशि थरूर ने कसा तंज

253 0

नई दिल्ली। भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में अब तक कोरोनावायरस के 30 मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से 14 भारतीय और 16 विदेशी नागरिक शामिल हैं।

कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर ने इसे लेकर भाजपा पर तंज कसा है

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता कोरोनावायरस से लोगों को मास्क बांट रहे हैं, जिस पर पार्टी का चुनाव चिन्ह और पीएम नरेंद्र मोदी का नाम छपा हुआ है। वहीं, कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर ने इसे लेकर भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा बंगाल में उन लोगों को मास्क बांट रही है जो कोरोनावायरस और मोदी जी से बचना चाहते हैं।

कांग्रेस सांसद ने ट्वीट कर कहा कि पश्चिम बंगाल भाजपा उन लोगों को मास्क बांट रही है। जो कोरोनावायरस और मोदी जी से बचना चाहते है! बेशक उस विषैले रोग को सूचीबद्ध कर आप मास्क लगाकर उससे बचना चाहते हैं, लेकिन मास्क आपको संक्रामक प्रभाव से बचने में मदद नहीं करता है।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

राहुल गांधी ने कोरोनावायरस को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि स्वास्थ्य मंत्रालय कह रहा है कि भारत सरकार ने कोरोना के कहर को नियंत्रित कर रखा है। यह बात उसी तरह की है कि टाइटेनिक जहाज का कैप्टन यात्रियों से कहे कि वह परेशान न हों, क्योंकि उनका जहाज नहीं डूब सकता है। समय आ गया है कि सरकार एक एक्शन प्लान तैयार करे ताकि इस हालात से निपटा जा सके।

आरएमएल अस्पताल में वायरस की जांच के लिए लगी हैं लंबी कतारें

दिल्ली के लोगों में कोरोनावायरस के प्रति कितनी जागरूकता है इसे आप आरएमएल अस्पताल में लगी लोगों की कतार से ही समझ सकते हैं। यहां जांच कराने वालों की लंबी लाइन लगी हैं।

Loading...
loading...

Related Post

प्रियंका गांधी

प्रियका का मोदी पर हमला, इनसे बड़ा कायर प्रधानमंत्री जिंदगी में नहीं देखा

Posted by - May 9, 2019 0
प्रतापगढ़। कांग्रेस महासचिव प्रियंका लगातार पीएम मोदी पर हमले कर रही हैं। गुरुवार यानी आज प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश…

‘चंद्रयान-2’ के लैंडर से संपर्क टूटने पर सिनेमाजगत की हस्तियों ने की भावुक पोस्ट

Posted by - September 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क: चंद्रयान 2 के लैंडर ‘विक्रम’ का बीती रात चांद पर उतरते समय जमीनी स्टेशन से संपर्क टूट गया…
राज्यसभा चुनाव

कोरोना वायरस ने राज्यसभा चुनाव पर लगाई ब्रेक, 26 मार्च को होना था मतदान

Posted by - March 24, 2020 0
नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप काे देखते हुये राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव को स्थगित कर…