पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क

कोरोनावायरस : पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क, शशि थरूर ने कसा तंज

503 0

नई दिल्ली। भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में अब तक कोरोनावायरस के 30 मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से 14 भारतीय और 16 विदेशी नागरिक शामिल हैं।

कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर ने इसे लेकर भाजपा पर तंज कसा है

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता कोरोनावायरस से लोगों को मास्क बांट रहे हैं, जिस पर पार्टी का चुनाव चिन्ह और पीएम नरेंद्र मोदी का नाम छपा हुआ है। वहीं, कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर ने इसे लेकर भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा बंगाल में उन लोगों को मास्क बांट रही है जो कोरोनावायरस और मोदी जी से बचना चाहते हैं।

कांग्रेस सांसद ने ट्वीट कर कहा कि पश्चिम बंगाल भाजपा उन लोगों को मास्क बांट रही है। जो कोरोनावायरस और मोदी जी से बचना चाहते है! बेशक उस विषैले रोग को सूचीबद्ध कर आप मास्क लगाकर उससे बचना चाहते हैं, लेकिन मास्क आपको संक्रामक प्रभाव से बचने में मदद नहीं करता है।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

राहुल गांधी ने कोरोनावायरस को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि स्वास्थ्य मंत्रालय कह रहा है कि भारत सरकार ने कोरोना के कहर को नियंत्रित कर रखा है। यह बात उसी तरह की है कि टाइटेनिक जहाज का कैप्टन यात्रियों से कहे कि वह परेशान न हों, क्योंकि उनका जहाज नहीं डूब सकता है। समय आ गया है कि सरकार एक एक्शन प्लान तैयार करे ताकि इस हालात से निपटा जा सके।

आरएमएल अस्पताल में वायरस की जांच के लिए लगी हैं लंबी कतारें

दिल्ली के लोगों में कोरोनावायरस के प्रति कितनी जागरूकता है इसे आप आरएमएल अस्पताल में लगी लोगों की कतार से ही समझ सकते हैं। यहां जांच कराने वालों की लंबी लाइन लगी हैं।

Related Post

Priyanka gandhi in mathura kisan panchayat

मथुरा किसान पंचायत में प्रियंका ने लगाए ‘बिहारी जी’ और ‘राधे रानी’ के जयकारे

Posted by - February 23, 2021 0
मथुरा । जिले में हो रही कांग्रेस की किसान पंचायत को संबोधित करने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव तथा…
Lucknow University

बीएड-2020-22 की महाविद्यालय स्तर से सीधे प्रवेश की प्रक्रिया खत्म

Posted by - January 1, 2021 0
लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय ने बीते अगस्त माह में आयोजित उप्र संयुक्त प्रवेश-परीक्षा बीएड-2020-22 (B.Ed-2020-22)  की महाविद्यालय स्तर से सीधे प्रवेश…
सीबीएसई

दिल्ली हिंसा : CBSE ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली में गुरुवार को होने वाली परीक्षा स्थगित की

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्ली। सीबीएसई (CBSE) ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली में गुरुवार होने वाली  निर्धारित विषय की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है।…