अनिल कपूर

श्रीदेवी और अमरीश पुरी को यादकर भावुक हुए अनिल कपूर, बोले- इनको करते हैं मिस

894 0

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर दिवंगत कलाकारों श्रीदेवी और अमरीश पुरी के साथ काम करने को मिस करते हैं। अनिल ने कहा है कि वह अमरीश पुरी, श्रीदेवी, आनंद बख्शी और लक्ष्मीकांत बेर्डे जैसे लोगों के साथ किये गये काम को याद करते हैं। इन लोगों के साथ काम करने को मिस करते हैं।

अनिल कपूर ने कहा कि मैं ऐसे लोगों के साथ काम करने को मिस करता हूं जो अब इस दुनिया में नहीं हैं

अनिल कपूर ने कहा कि मैं अपने करियर के शुरुआती दौर को रुककर वापस देखता हूं तो मैं उन दिनों को फिर से जीने की कोशिश नहीं करता, लेकिन मैं ऐसे लोगों के साथ काम करने को मिस करता हूं जो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

अनिल कपूर ने कहा कि मुझे अमरीश पुरी, बापू साब , श्रीदेवी, आनंद बख्शी और लक्ष्मीकांत बेर्डे की याद आती है। मुझे याद आता है कि किस तरह से हम एक साथ काम करते थे। ऐसे बहुत से निर्देशक हैं जिनके साथ मुझे फिर से काम करने का मौका नहीं मिला, लेकिन हर कोई जीवन में आगे बढ़ता जाता है।

सबसे बड़ी चुनौती यह है कि आप खुद को किसी भी कैरेक्टर में कैसे ढालते हैं?

अनिल कपूर से जब पूछा गया कि उनकी आज तक की सबसे बड़ी चुनौती क्या रही है? उन्होंने कहा कि चुनौती यह है कि आप खुद को किसी भी कैरेक्टर में कैसे ढालते हैं? जिसे आप अपने निर्देशक और को-एक्टर्स के साथ करते हैं। मैं हमेशा एक निर्देशक का अभिनेता रहा हूं। इसलिए मैं हमेशा उन्हें खुश करना चाहता रहा हूं। मुझे इस बात का डर हमेशा रहेगा कि मैं लेखकों और निर्देशकों की डिमांड के अनुसार कर पा रहा हूं या नहीं। इसके चलते मैं ज्यादा मेहनत करता हूं।

Related Post

प्रियंका चोपड़ा बनीं नंवर 1

सनी लियोनी को पछाड़ प्रियंका चोपड़ा इस मामले में बनीं नंबर 1

Posted by - May 9, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन सेलेब्रिटीज सर्चिंग में प्रियंका चोपड़ा ने केवल अपने प्रतिद्वंदी को पछाड़ा है, बल्कि कई इंडियन मेल सेलेब्स…
केले के छिलके का इस्तेमाल

मच्‍छरों के काटने पर केले का छिलका बना बेहद लाभकारी, इन 3 तरीकों से करें इस्तेमाल

Posted by - March 9, 2020 0
हेल्थ डेस्क। गर्मियों का दौर आते ही मच्छरों का भी कहर शुरू हो जाता है। क्योंकि गर्मी के मौसम में…