अस्पताल से घर लौटीं नुसरत जहां, यशदास गोद में लिए दिखे उनका बेटा

84 0

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद नुसरत जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वो कथित बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता संग दिखी। वीडियो में अस्पताल से निकलते हुए यशदास गुप्ता ने नुसरत के बेटे को अपनी गोद में लिया हुआ है और वो कार में बैठते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद घर के अंदर दाखिल होते हुए यशदास गुप्ता ने मीडिया का अभिवादन किया।

नुसरत ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है, जिसे अंग्रेजी में Yishaan लिखा जाएगा। बता दें कि साल 2019 में नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में शादी की थी। दोनों अब अलग हो गए हैं। नुसरत का कहना है कि उनकी शादी हिंदू मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं हुई है। ऐसे में यह शादी मान्य नहीं है। उस वक्त निखिल ने कहा कि ये उनका बच्चा नहीं है। दोनों लंबे समय से साथ नहीं हैं। ऐसी चर्चा है कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

एक्सिस बैंक ने 35 हजार करोड़ की पूंजी जुटाने की योजना के तहत डेट सिक्योरिटी जारी की

रिपोर्ट्स की माने तो जब नुसरत जहां को डिलिवरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था तो यशदास गुप्ता उस दौरान उनके साथ ही मौजूद थे। यश ने ही नुसरत के बेटे होने की खबर सबको दी थी और साथ ही सबके साथ खुशी व्यक्त करते हुए बताया था कि नुसरत और उनका बेटा बिलकुल स्वस्थ है। रिपोर्ट्स की माने तो खूबसूरत बंगाली अदाकारा नुसरत जहां काफी समय से अपने सह-कलाकार यशदास गुप्ता को डेट कर रही हैं, हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और न ही उस पर कोई प्रतिक्रिया दी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

टेनिस कोर्ट में नीना गुप्ता

टेनिस कोर्ट में नीना गुप्ता, स्पोर्ट लुक में दिखा उनका जबरदस्त अंदाज

Posted by - March 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। नीना ने लंबे…