Vidyasagar

तमिल अभिनेत्री मीना पर टूटा दुखों का पहाड़, पति विद्यासागर का निधन

242 0

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है कि फेमस तमिल अभिनेत्री मीना (Meena) के पति विद्यासागर (Vidyasagar) का सोमवार को फेफड़ों के गंभीर संक्रमण से जूझने के बाद निधन (Meena) हो गया है। विद्यासागर (Vidyasagar) फेफड़े की बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इलाज चेन्नई के निजी अस्पताल में चल रहा था और आज वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली। इस दुखद खबर के बाद साउथ इंडस्ट्री शोक के माहौल में है और सोशल मीडिया पर उनके असामयिक निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं।

हाल ही में कोविड के संक्रमण ने 2009 में सबसे खराब मीना विवाहित व्यवसायी विद्यासागर के लिए उनका स्वास्थ्य खराब कर दिया, और दंपति को एक बेटी नैनिका का आशीर्वाद मिला। विद्यासागर के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। वयोवृद्ध स्टार सरथ कुमार ने शोक संतप्त परिवार के प्रति दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, अभिनेता मीना के पति विद्यासागर के असामयिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं, हमारे परिवार की ओर से मीना और उनके परिवार के करीबियों के प्रति हार्दिक संवेदना, उनकी आत्मा को शांति मिले।

जगन्नाथ रथ यात्रा में देश-दुनिया से लोग शामिल होने आते है, जानें महत्व

उन्होंने साउथ सिनेमा के तमाम सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। 2010 के बाद, मीना ने अपनी उम्र से खेलना शुरू किया, लेकिन उन्होंने एक प्रमुख कलाकार के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखी। उनकी हालिया हिट फिल्मों में दृश्यम 1 और दृश्यम 2 शामिल हैं। नैनिका लोकप्रिय रूप से थेरी में थलपति विजय की बेटी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं।

राज्य प्रशासनिक सेवा के 4 अफसरों का तबादला

Related Post

ऑस्कर अवॉर्ड शो

Oscars Award: चमचामाती ड्रेस में एंट्री लेकर इस अमेरिकन सिंगर ने उड़ाए सभी के होश

Posted by - February 10, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। बीते कल लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थियेटर में आयोजित ऑस्कर अवॉर्ड शो में जहां एक तरफ स्कारलेट जोहानसन…
Vaani Kapoor

देसी रोमांस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली वाणी कपूर बॉलीवुड में भी हुई कामयाब

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 23 अगस्त 1988 को…