Site icon News Ganj

जैकलीन फर्नांडिस ने फोटो पोस्ट पर फैंस का ऐसा रहा रिएक्शन

जैकलीन फर्नांडिस

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कीं।फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले विश्व पर्यावरण दिवस पर मशहूर फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अमर उजाला के ट्री ऑफ लाइफ प्रोजेक्ट का समर्थन करते हुए अमर उजाला के पाठकों के लिए एक खास संदेश दिया था। जैकलीन ने कहा था- हर जिम्मेदार नागरिक को अपने स्तर से धरती को बचाने के लिए जो कुछ भी बन पड़े करना चाहिए।

ये भी पढ़ें :-ट्विंकल हत्या कांड: अलीगढ़ मर्डर पर ट्वीट करके ट्रोल हुईं सोनम कपूर 

आपको बता दें  जैकलीन की इस फोटो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। तस्वीर में जैकलीन ब्लैक कोर्ट में टफ लुक दे रही हैं। कुछ यूजर्स जैकलीन की इस तस्वीर को कातिलाना बता रहे हैं।तो एक यूजर ने लिखा- प्लीज जैकलीन मुझसे शादी कर लो। एक ने लिखा- मैं समझ सकता हूं सलमान भाई की फिल्म आ गई कटरीना के साथ। इसलिए मूड ऑफ है ना। बता दें जैकलीन सलमान की करीबी मानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें :-शिल्पा के जन्मदिन पर पति राज कुंद्रा ने खास अंदाज में किया Wish 

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड में इन दिनों चर्चा है कि जैकलीन फर्नांडिस को 1982 में आयी फिल्म अर्थ का रीमेक बना रहे मेकर्स ने फिल्म का हिस्सा बनने का ऑफर दिया है। जैकलीन को एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के रोल को निभाने का ऑफर गया है। हालांकि इस मामले में अभी जैकलीन का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Exit mobile version