Irfan Pathan

उदयपुर हत्याकांड पर ट्रोल्स के निशाने पर इरफान पठान

44 0

नई दिल्ली: भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की टिप्पणी पर उसे समर्थन करने के बाद राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी का सिर काट दिया गया और दर्जी की बेरहमी से हत्या करने वाले दो आरोपियों ने इस घटना के वीडियो भी वायरल किया, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) को उदयपुर हत्याकांड पर ट्वीट करने के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें निशाना बना लिया। इरफ़ान पठान ने सोशल मीडिया पर कई अन्य हस्तियों की तरह, जिस तरह से पूरे परिदृश्य को चित्रित किया गया था, उससे नाराज थे।

बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित बयान देने के बाद पठान ने भी इस मामले में अपनी राय दी। पठान ने ट्विटर पर टिप्पणी की, एक निर्दोष को चोट पहुंचाना पूरी मानवता को चोट पहुंचाने के बराबर है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस विश्वास का पालन करते हैं। एक निर्दोष जीवन को चोट पहुंचाना पूरी मानवता को चोट पहुंचाने जैसा है।

भारत में फ्लिपकार्ट से मिलेगा Samsung Galaxy F13

उदयपुर की घटना पर अपना ट्वीट डालने पर पठान ट्रोल होने लगे, उनसे उदयपुर के दर्जी की हत्या करने वालों के धर्म का नाम बताने का आग्रह किया। कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि वे पठान द्वारा दिए गए पूर्वानुमानित बयानों से ऊब चुके हैं।

उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव तारीख का ऐलान, इस दिन होगा मतदान

Related Post

Looking for hate in the game

खेल में नफरत की तलाश

Posted by - February 13, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को हर उस राज्य में नफरत नजर आती है, जहां भाजपा…