India

खेल के मैदान में टीम इंडिया को मिली हार, ऑस्ट्रेलिया ने हासिल की जीत

311 0

ऑकलैंड: ऑकलैंड (Auckland) के ईडन पार्क में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने भारत (India) को हरा कर छह विकेट से जीत दर्ज की है। इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया ने लगातार पांचवीं जीत दर्ज की है। बारिश की रुकावट के बाद खेल फिर से शुरू होने के बाद, ऑस्ट्रेलिया ने एलिसे पेरी (Ellyse Perry) को 28 रन पर खो दिया और जल्द ही कप्तान मेग लैनिंग (Captain Meg Lanning) 97 रन पर आ गए। हालाँकि, भारतीय गेंदबाजों द्वारा देर से की गई लड़ाई थोड़ी देर से साबित हुई क्योंकि ऑस्ट्रेलिया तीन गेंद शेष रहते लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहा।

जीत के लिए 278 रनों का पीछा करते हुए, ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज एलिसा हीली ने एक उल्लेखनीय अर्धशतक बनाया, लेकिन जल्द ही स्नेह राणा ने 72 रन पर आउट हो गए, जबकि राचेल हेन्स भी 43 रन पर आउट हो गए। लैनिंग ने अच्छा काम जारी रखा क्योंकि उसने 56 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया जबकि एलिसे पेरी ने भी उसका अच्छा समर्थन किया और सावधानी से खेली।

यह भी पढ़ें : होली का जश्न मातम में तब्दील, भागरथी और इंद्रावती नदी में डूबे दो युवक

इससे पहले, हरमनप्रीत कौर और पूजा वस्त्राकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी के अंत में कुछ कठिन हिट के बाद भारत के स्कोर को 277/7 पर पहुंचा दिया। कौर 57 रन बनाकर नाबाद रहीं जबकि पारी की आखिरी गेंद पर वस्त्राकर 28 गेंदों पर 34 रन बनाकर आउट हो गईं। इससे पहले, कप्तान मेग लैनिंग द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाए जाने के बाद भारत की शुरुआत खराब रही।

यह भी पढ़ें : रूस ने यूक्रेन के गोला-बारूद के गोदाम को किया नष्ट

Related Post

बीसीसीसीआई ने किया विराट का बचाव, कोहली की शिकायत वाली खबर को बताया झूठा

Posted by - September 30, 2021 0
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने उन मीडिया रिपोर्ट्स पर नाराजगी जताई है जिसमें कहा गया कि कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने…