Team India

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी20 मैचों के लिए किया ऐलान

83 0

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) ने अगले महीने अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए एलान कर दिया है। टीम की कमान रोहित शर्मा ही संभालेंगे, इसके अलावा टी20 सीरीज से टीम इंडिया के इस स्कॉड में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है। वहीं कुलदीप यादव और केएल राहुल को टी20 टीम में जगह मिली है।

मैदान में जाने से पहले इन दोनों खिलाड़ियों को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। आर. अश्विन की एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी हो गई है। इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज को बेहद अहम माना जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पहले ही साफ कर चुके हैं कि आर. अश्विन वर्ल्ड कप के मद्देनजर टीम इंडिया के प्लान का हिस्सा हैं।

टीम इंडिया के नंबर वन स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। टीम मैनेजमेंट पांच मैचों की सीरीज में रवि बिश्नोई को ज्यादा मौके दे सकता है, आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा रहे उमरान मलिक को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। संजू सैमसन और ऋतुराज गायकवाड़ भी वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में जगह बनाने में नाकाम रहे।

दो हिस्सों में बंट गई हमसफर एक्सप्रेस, टल गया रेल हादसा

टीम इंडिया : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्याकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयश अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Related Post

विनेश फौगाट

विनेश फौगाट रोम रैंकिंग सीरीज कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता

Posted by - January 19, 2020 0
दादरी। भारतीय पहलवान विनेश फौगाट ने 53 किग्रा भार वर्ग में रोम रैंकिंग सीरीज कुश्ती चैंपियनशिप का फाइनल जीत लिया…