ब्लैक विंडो

हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक विंडो’ अब भारत में 30 अप्रैल को होगी रिलीज

673 0

नई दिल्ली। मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिजनी स्टूडियोज मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित की जा रही हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक विंडो’ अब 30 अप्रैल को भारत मे रिलीज होगी। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के बैनर तले निर्मित 24वीं फिल्म है।

हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक विंडो’ को भारत में 30 अप्रैल को प्रदर्शित करने का निर्णय लिया गया है। पहले यह फिल्म 1 मई, 2020 को प्रदर्शित होनी थी। फिल्म का नया पोस्टर आया है। यह फिल्म 6 भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

आम लोगों को झटका : RBI की रेपो दर यथावत, GDP पर जताया ये अनुमान 

ब्लैक विंडो के किरदार को सबसे पहले नताशा रोमनोफ के रूप में मार्वल फ्रेंचाइजी के सबसे महंगे किरदार आयरन मैन की दूसरी किस्त में देखा गया था। इस किरदार को पर्दे पर अब तक हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन ने निभाया है। स्कारलेट जोहानसन के साथ फ्लोरेंस पुघ, डेविड हार्बर, ओटी फगबेले, विलियम हर्ट, रे विंस्टन और राहेल वीज ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह फिल्म 30 अप्रैल को भारत के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Post

सिरिसेना

भारत की इंटेलिजेंस रिपोर्ट, अधिकारियों ने मुझ तक नहीं पहुंचाई : राष्ट्रपति मैत्रिपाला

Posted by - April 26, 2019 0
कोलंबो। श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रिपाला सिरिसेना ने अपने देश में हुए आतंकी हमलों को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने…
उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने भारी ड्रेस के वजह से चार सीटों को किया कवर, लोगों ने किया ट्रोल

Posted by - February 18, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हर ईवेंट पर सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं। जिसके चलते ये एक्ट्रेसेस…