सैफ अली खान

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बोले- ‘मैं भी हुआ हूं नेपोटिज्म का शिकार

163 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार भाई भतीजावाद और गुटबाजी पर बहस तेज है। सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज तक में अब सेलेब्स इस पर खुलकर बात कर रहे हैं।

सैफ बोले- मैं खुद भी इसका शिकार रह चुका हूं, लेकिन कोई इस बारे में बात नहीं करता

हाल ही में सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह से दुनिया को अलविदा कहने के बाद नेपोटिज्म पर अपनी बेबाक राय रखी है। उन्होंने कहा कि मैं खुद भी इसका शिकार रह चुका हूं, लेकिन कोई इस बारे में बात नहीं करता है।

नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और गैंगिज्म पर लोग अपने विचार रख रहे हैं, ये अच्छी बात है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया। सोशल मीडिया पर छिड़ी इस बहस पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अपने विचार रखे हैं। उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और गैंगिज्म पर लोग अपने विचार रख रहे हैं, ये अच्छी बात है। इसे सामने लाने की जरूरत है।

करण जौहर ने खुद को अब एक बड़ा प्रतीक बना लिया, ‘सच्चाई हमेशा जटिल होती है

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि मैं खुश हूं कि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा से ज्यादा लोग इसे लेकर सामने आ रहे हैं।
उन्होंने कॉफी विद करण के उस शो का भी जिक्र किया, जिसमें कंगना पहुंची थीं। सैफ ने कहा कि मुझे कोई आइडिया नहीं है कि कंगना ने कॉफी विद करण में क्या कहा, क्योंकि मैं वैसा नहीं सोचता हूं। जहां तक ​​करण का सवाल है, उन्होंने खुद को अब एक बड़ा प्रतीक बना लिया है। उन्होंने कहा कि ‘सच्चाई हमेशा जटिल होती है। इसमें और भी बहुत कुछ है, लेकिन लोग इसमें दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि ये जल्द खत्म होगा और बेहतर चीजें चमकेंगी।

मुझे ऐसा लगता था कि वह मुझसे भी ज्यादा जानता था सुशांत सिंह राजपूत

सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में कैमियो किया है। उन्होंने सुशांत को लेकर कहा कि वो बहुत ही टैलेंटेड गुड लुकिंग एक्टर थे। मुझे लगता था कि उनका फ्यूचर बहुत ब्राइट होगा। वह मेरे साथ बहुत पोलाइट थे और मेरी गेस्ट अपीरियंस से खुश भी थे। वह कई विषयों के बारे में बात करते थे, जिनमें एस्ट्रोनॉमी और फिलॉस्फी शामिल है। मुझे ऐसा लगता था कि वह मुझसे भी ज्यादा जानता था।

सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताने वाले सेलेब्स को ढोंगी बताया था

बता दें कि सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताने वाले सेलेब्स को ढोंगी बताया था। उन्होंने कहा था कि उनके जिंदा रहते किसी ने उनकी केयर नहीं की और अब दिखावा कर रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

प्रियंका चोपड़ा

‘सिटाडेल’ में ब्रिटेन के इस एक्टर के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

Posted by - January 16, 2020 0
नई दिल्ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटेन के अभिनेता रिचर्ड मैडन के साथ ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। अमेजन स्टूडियो की…
पाक के ठिकाने तबाह

भारतीय सेना के मिसाइल हमले में पाक के ठिकाने तबाह, वीडियो जारी

Posted by - March 5, 2020 0
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर घाटी में पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। जिसका भारतीय सेना ने गुरुवार को करारा…
Narcotics Control Bureau

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को मिले अहम सबूत, जल्द कर सकती है गिरफ्तार

Posted by - July 31, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को अहम सबूत मिले हैं। जल्द…