Bride

मातम में तब्दील हुई खुशियां, सात फेरे लेने के दो घंटे बाद उजड़ा दुल्हन का सुहाग

70 0

गोंडा: नई नवेली दुल्हन (Bride) के हाथों में मेहंदी का रंग अभी ढंग से चढ़ा भी नहीं था कि उसका सुहाग (Woman having her husband alive) उजड़ गया। अभी शादी (Wedding) की बेदी पर मंगल गीत गाए ही जा रहे थे कि जनवासे से दूल्हे की मौत की खबर आ गई। अभी बेटी की विदाई में लोगों की आंखें नम होना बाकी ही था कि उसके हाथों की चूड़ियां तोड़कर लोगों को मातम मनाना पड़ा। जी हां, रविवार की रात जिस घर में शहनाई की गूंज थी, हर कोई शादी का जश्न मनाया जा रहा था, मंगल गीत गाये जा रहे थे तो डीजे की धुन पर घराती-बराती नाच रहे थे और अपने अंदाज में खुशियां मना रहे थे। तभी अचानक जनवासे में दूल्हे की मौत का पैगाम आया।

दरअसल, दूल्हे को एकाएक खून की उल्टी शुरू हो गई .जब तक उसे अस्पताल ले जाते रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। महज दो घंटे के भीतर ही बेटी का सुहाग उजड़ने से घराती पक्ष के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। जिले के कर्नलगंज इलाके के आदमपुर के जमुना भारती की बेटी सोनिया भारती की शादी छपिया इलाके बभनी निवासी प्रदीप भारती के साथ तय हुई थी। रविवार की सुबह से ही शादी की तैयारी चल रही थी। शाम को गाजे-बाजे के साथ प्रदीप भारती बारात भी लेकर पहुंचा। रस्में निभाई जाने लगीं और रात में प्रदीप व सोनिया ने शादी के सात फेरे लेकर साथ जीने मरने की कसमें भी खाई।

विवाह होने के बाद दूल्हा जनवासे में पहुंचा और सुबह पांच बजे एकाएक दूल्हे की तबीयत बिगड़ गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक उसे खून की उल्टियां होनी शुरू हो गई। यह देख वहां पर अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में दूल्हे को उसके परिजन निजी चिकित्सक के पास ले गए। वहां से जिला अस्पताल ले जाने को कहा गया और जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दूल्हे ने दम तोड़ दिया।

दिल्ली के कारण नागपुर में बढ़ रहा कोरोना, महाराष्ट्र के मंत्री का देखें बयान

दो घंटे में दुल्हन (Bride) का उजड़ा सुहाग

जैसे ही दूल्हे की मौत खबर लड़की पक्ष के लोगों को लगी तो कोहराम मच गया। दो घंटे पहले जिस बेटी ने शादी के सात फेरे लिए थे, उसके सुहाग उजड़ने की खबर से हर कोई सदमे में था। दुल्हन के पिता जमुना भारती ने कहा कि दूल्हे का अंतिम संस्कार करने के लिए उसके पिता राम भवन उसे अपने आवास ले गए हैं। दूल्हे के पिता रामभवन ने बताया कि बेटे का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वहीं स्थानीय पुलिस के मुताबिक किसी भी तरह की रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है।

अपनी स्किन के अनुसार चुनें सनस्क्रीन, मिलेगा फायदा

Related Post

Twitter

ट्विटर पर लगा बधाइयों का तांता, सीएम योगी दिन भर टॉप ट्रेंडिंग में रहे शामिल

Posted by - June 6, 2022 0
गोरखपुर/लखनऊ: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत बड़ी संख्या में राजनीतिज्ञों व समाज के विविध…