CM Yogi

सीएम योगी ने सिडबी द्वारा स्थापित आरओ और चिलर प्लांट का किया उद्घाटन

482 0

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने आज गोरखपुर (Gorakhpur) के गोरखनाथ मंदिर में 1000 लीटर आरओ और चिलर प्लांट का उद्घाटन किया। आरओ और चिलर प्लांट की स्थापना सिडबी (SIDBI) ने अपनी सीएसआर पहल के हिस्से के रूप में की थी। इस अवसर पर, माननीय मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने सिडबी द्वारा की गई पहल की सराहना की और भीषण गर्मी के दौरान प्रदान की जाने वाली राहत पर प्रकाश डाला। उन्होंने यह भी कहा कि आरओ और चिलर प्लांट मंदिर परिसर में स्थापित अस्पताल में प्रतिदिन आने वाले 20,000 दैनिक भक्तों के साथ-साथ असंख्य रोगियों और उनके परिचारकों को शुद्ध और ठंडा पेयजल उपलब्ध कराने में मदद करेगा।

इस अवसर पर बोलते हुए, वी एस वी राव, उप प्रबंध निदेशक, सिडबी ने माननीय मुख्यमंत्री को सिडबी को संयंत्र लगाने का अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि सिडबी प्रत्यक्ष ऋण के साथ क्षेत्र में उद्यम विकास के साथ ही सीएसआर गतिविधियों के लिए प्रतिबद्ध है। मनीष सिन्हा, महाप्रबंधक, क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ ने माननीय मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि सिडबी एमएसएमई के साथ-साथ समाज के हाशिए पर और दलित वर्गों की बेहतरी के लिए काम करना जारी रखेगा।

दिल्ली के कारण नागपुर में बढ़ रहा कोरोना, महाराष्ट्र के मंत्री का देखें बयान

पी प्रवीण कुमार, डीजीएम, सिडबी ने उत्तर प्रदेश राज्य में बैंक द्वारा हाल ही में की गई कुछ महत्वपूर्ण पहलों पर प्रकाश डाला। उन्होंने आश्वासन दिया कि सिडबी विभिन्न विभेदक कार्यों का समर्थन करना जारी रखेगा। कुमार अवय चंद्र, शाखा प्रबंधक, सिडबी, गोरखपुर, जिन्होंने संयंत्र की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया और बताया कि गोरखपुर में बैंक की यह तीसरी सीएसआर पहल है। सबसे पहले, बैंक ने आरओ पानी के लिए एक गांव को गोद लिया क्योंकि उन्हें दूषित पानी के कारण स्वास्थ्य समस्याएं थीं, उसके बाद, बैंक ने रोजाना आने वाले सैकड़ों लोगों के लाभ के लिए कलेक्ट्रेट में एक आरओ स्थापित किया।

अगर एक दिन में कमाते हैं आप इतने रुपए, तो बेहद गरीबों में होगी आपकी गिनती

Related Post

Transport Corporation

परिवहन निगम के संविदा कर्मचारियों को भी अब पारिवारिक यात्रा पर दिया जाएगा पास

Posted by - November 2, 2023 0
लखनऊ। रोडवेज की व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाने वाली योगी सरकार रोडवेज बसों में अब परिवहन निगम (Transport Corporation) के संविदा…