CM Yogi

कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे: सीएम योगी

93 0

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अधिकारियों को दो टूक हिदायत दी है कि किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले, कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी सूरत में बख्शे न जाएं, उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए, सरकार किसी के भी साथ अन्याय नहीं होने देने और हर व्यक्ति के जीवन में खुशहाली लाने को संकल्पित है।

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार सुबह गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Mandir) में लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान सीएम योगी से करीब 400 लोगों से मुलाकात की। उन्होंने सबको आश्वस्त किया कि उनके रहते किसी के साथ अन्याय नहीं होने पाएगा। उन्होंने भरोसा दिलाया कि सरकार हर पीड़ित की समस्या का समाधान कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के सामने कई लोग इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे। सीएम योगी ने भरोसा दिलाया कि सरकार इलाज के लिए भरपूर मदद करेगी। अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि इलाज से जुड़ी इस्टीमेट की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूर्ण करा कर शासन में उपलब्ध कराया जाए।

सुरक्षा, सुविधा व सहूलियत से समृद्ध हुआ व्यापार: सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने राजस्व व पुलिस से जुड़े मामलों में पूरी पारदर्शिता और निष्पक्षता के साथ निस्तारित करने का निर्देश देते हुए कहा कि किसी के साथ भी नाइंसाफी नहीं होनी चाहिए, हर पीड़ित के साथ संवेदनशील व्यवहार अपनाते हुए उसकी मदद की जाए।

Related Post

उमा भारती -साध्वी

उमा से मिलकर साध्वी की आंख छलक आसूं, बोली – संन्यासी कभी एक-दूसरे से नाराज नहीं होते

Posted by - April 29, 2019 0
भोपाल। सोमवार यानी आज सुबह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने चुनाव प्रचार के पहले उमा के आवास पर उनसे मिलने पहुंची…
Deepotsav

दीपोत्सव के लिए अयोध्या तैयार, 51 घाटों पर 25 हजार स्वयंसेवकों ने सजाए 24 लाख दीये

Posted by - November 10, 2023 0
अयोध्या। सातवें दीपोत्सव (Deepotsav) के लिए अयोध्या पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर…
Yogi Cabinet

योगी कैबिनेट में 16 प्रस्तावों पर लगी मुहर, धान का MSP प्रति क्विंटल 143 रुपये बढ़ाया

Posted by - September 12, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की अध्यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting)  हुई। इस बैठक…