कंगना रणौत के फैंस के लिए खुशखबरी, नेटफ्लिक्स पर हिंदी में रिलीज हुई ‘थलाइवी’

348 0

चर्चित अभिनेत्री कंगना रणौत के फैंस के लिए खुशखबरी है। कंगना की नई फिल्म ‘थलाइवी’ उनके फैंस को हिंदी में घर बैठे ही देखने को मिलेगी। कंगना की यह फिल्म 25 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। इसकी जानकारी खुद कंगना ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। कंगना ने फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा- थलाइवी की नेटफ्लिक्स पर आज से दुनियाभर में स्ट्रीमिंग हो रही है। जाइए और देखिए।

बता दें कि कोरोना संक्रमण काल के बाद से भारत समेत पूरी दुनिया में सिनेमा का कारोबार लड़खड़ाया हुआ है। दर्शकों में सिनेमाघरों को लेकर बीते महीने खास उत्साह देखने को नहीं मिला। दुनिया के दूसरे देशों में भी जुलाई और अगस्त में ऐसी ही हालत देखने को मिली। इसी के चलते देश की दो बड़ी मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं पीवीआर और आइनॉक्स ने फिल्म के हिंदी संस्करण को अपने सिनेमाघरों में रिलीज करने से मना कर दिया था।

गौरतलब है कि नई फिल्मों को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का चलन बीते साल से ही शुरू हो चुका है। इस साल पहले फिल्मों को सिनेमाघरों और ओटीटी पर एक साथ रिलीज करने की शुरूआत भारत में फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ से शुरू हुई और अब निर्माता चाहते हैं कि फिल्मों की रिलीज सिनेमाघरों में होने के बाद इन्हें जल्द से जल्द ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाए। थलाइवी के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं जो सीधे ओटीटी पर रिलीज कर दी गई।

फिल्म को ओटीटी पर जल्द रिलीज करने का  फैसला

सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने के बीच का फासला कोरोना संक्रमण काल से पहले फिल्म वितरकों व निर्माताओं की आपसी रजामंदी से आठ हफ्ते हुआ करता था। कोरोना की पहली लहर के बाद इसे घटाकर चार हफ्ते किया गया। फिल्म के निर्माताओं का तर्क है कि कोरोना संक्रमण काल के चलते उनकी पहली प्राथमिकता फिल्म में किए गए अपने निवेश को सुरक्षित करना है और इसके हिंदी संस्करण को रिलीज के दो हफ्ते बाद ओटीटी पर लाने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं है।

‘थलाइवी’ की ओपनिंग सुस्त रही

‘थलाइवी’ को एएल विजय ने निर्देशित किया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने साउथ इंडिया में ही ज्यादा कमाई की थी। उत्तर भारत में फिल्म अपना जलवा न दिखा सकी। फिल्म ‘थलाइवी’ की ओपनिंग ही सुस्त रही थी। फिल्म ने पहले दिन बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया। कंगना की ये बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म हिंदी संस्करण से पहले दिन सिर्फ 25 लाख रुपये ही कमा सकी।

‘थलाइवी’ में कंगना रणौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के फिल्म अभिनेत्री से लेकर राजनेता बनने तक के जीवन को जिया है। फिल्म में उनके साथ हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा के कुछ अन्य अहम सितारों ने भी काम किया है।

Related Post

शिकारा

‘शिकारा’ का ट्रेलर देख इमोशनल हुए फैंस, फिल्म में दिखेगा कश्मीरी पंडितों का दर्द

Posted by - January 7, 2020 0
नई दिल्ली। इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था ऐसे में ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर…
jiya manek

क्या ‘साथ निभाना साथिया’ 2 सीजन में ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाएंगी जिया मानेक?

Posted by - September 1, 2020 0
पॉप्युलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ का एक फनी वीडियो ‘रसोड़े में कौन था?’ इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल…

‘अक्वामैन’ सीक्वल: जैसन मोमोआ ने इसकी शूटिंग शुरू की !

Posted by - September 6, 2021 0
डीसी फैनडम से पहले डीसी कॉमिक्स के चर्चित किरदार अक्वामैन की दूसरी फिल्म ‘अक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम’ की पहली झलक सामने…