TMC

बर्थडे पार्टी में नाबालिग की गैंगरेप के बाद मौत, TMC नेता का बेटा गिरफ्तार

261 0

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नादिया ज़िले में एक नाबालिग की मौत से हड़कंप मच गया है। मृतक लड़की के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के साथ एक बर्थडे पार्टी (Birthday party) में गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई है। घर लौटने के बाद लड़की की मौत हो गई, लड़की के परिवार ने दावा किया है कि मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक पंचायत सदस्य का बेटा है। आरोपी को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।

नौवीं कक्षा की छात्रा के माता-पिता ने घटना के चार दिन बाद शनिवार को हंसखली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, लड़की सोमवार दोपहर आरोपी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी लेकिन इसके बाद पार्टी से वो बीमार हालत में घर लौटी और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, अप्रैल में मिलेगा बढ़ा हुआ डीए

हिरासत में आरोपी

मामले का मुख्य आरोपी ब्रजगोपाल उर्फ ​​सोहेल गयाली को पहले हिरासत में लिया गया और फिर रविवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने कहा कि उस पर बलात्कार, हत्या और सबूतों को छिपाने के अलावा पॉक्सो के आरोप लगाए गए हैं। इस बीच, मामले में कानूनी हस्तक्षेप की मांग के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट में दो जनहित याचिकाएं दायर की गई हैं। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को हाईकोर्ट की बेंच मामले की सुनवाई कर सकती है।

यह भी पढ़ें: इमरान खान के समर्थकों ने ‘चौकीदार चोर है’ के लगाए नारे

Related Post

कोरोना का कहर

कोविड-19 : महाराष्ट्र, तमिलनाडु और गुजरात टॉप थ्री राज्य, जानें अपने सूबे का हाल

Posted by - May 19, 2020 0
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोविड-19 महाराष्ट्र, तमिलनाडु और गुजरात में काफी तेजी से फैल रहा है। इन तीनों राज्यों में…
CM Dhami

सीएम धामी ने अपने जन्मदिन पर जनता के आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया

Posted by - September 16, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने संकल्प दिवस (Sankalp Diwas) पर शुक्रवार सुबह घंटाघर में संकल्प दौड़ का…