Rahul Gandhi in kamakhya Temple

असम : रैली से पूर्व राहुल गांधी ने कामाख्या देवी के दर्शन किए, लिया आशीर्वाद

621 0
गुवाहाटी । असम विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रचार करने के लिए असम पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कामख्या मंदिर में दर्शन किए और देवी का आशीर्वाद लिया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज कामरुप और नलबारी जिले में रैली को संबोधित करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी कामख्या मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा कर देवी का आशीर्वाद लिया। राहुल (Rahul Gandhi) यहां दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि असम की जनता समझ गई है कि जुमलों और प्रगति का आपस में कोई संबंध नहीं है।

उन्होंने ट्वीट किया, चाय बाग़ान मज़दूरों समेत करोड़ों दिहाड़ी मज़दूरों के आंसू पोंछने के लिए केंद्र सरकार ने क्या किया? जुमलों और प्रगति का आपस में कोई सम्बंध नहीं है- जनता ये समझ गई है।

असम विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में मतदान हो रहा है. पहले चरण का मतदान 27 मार्च को संपन्न हो चुका है। दूसरे चरण का मतदान एक अप्रैल और तीसरे चरण का मतदान छह अप्रैल को होगा।

Related Post

राहुल करेंगे यूपी में तीन रैलियां

आठ को राहुल करेंगे यूपी में तीन रैलियां, साथ मौजूद रहेंगे ये दिग्गज

Posted by - April 3, 2019 0
लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया 8 अप्रैल को यूपी से चुनावी प्रचार अभियान की…
जीवीएल नरसिम्हा राव

बीजेपी सांसद बोले- नर्सरी के दाखिले में एक लाख देंगे, उच्च शिक्षा के लिए 50 हजार देने में दिक्कत

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव ने जेएनयू में फीस बढ़ोत्तरी को ‘तर्कसंगत’ करार दिया है।…