Ananya Pandey

अनन्या पांडेय ने शेयर की बिकिनी फोटोज , फैंस जमकर कर रहे हैं कमेंट्स

1860 0

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्‍लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अनन्‍या पांडेय ने कम समय में ही इंडस्‍ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें  शेयर की हैं जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। फोटोज को देखकर साफ है कि अनन्या अपने वैकेशन को खूब इंजॉय कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

अनन्‍या पांडेय (Ananya Pandey ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ दिन प्रतिदिन मैं रीयल बनती जा रही हूं।’ इन तस्वीरों में वे क्रीम कलर की बिकिनी में समंदर किनारे इंज्‍वॉय करती दिख रही हैं। वह हाथ में बर्गर लिए भी पोज दे रही हैं। इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Jio यूजर्स अब सभी नेटवर्क पर फ्री में करें अनलिमिटेड बातें

अपने इस नए पोस्ट में अनन्या ने बताया है कि वह जैसी हैं, वैसी बने रहने की दिशा में वह निरंतर मेहनत कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर बिकिनी में साझा की गई इन तस्वीरों में अनन्या पूल के किनारे बैठे बर्गर का भी लुफ्त उठाती दिखाई पड़ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “जैसी हूं, वैसे ही बने रहने की दिशा में लगातार काम कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

अभिनय की बात करें, तो अनन्या आखिरी बार डिजिटली रिलीज हुई फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई थीं। इस वक्त वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म में काम कर रही हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी भी हैं। इस फिल्म के शीर्षक पर अभी तक कोई बात नहीं बन पाई है। इसके अलावा, अभिनेत्री को तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा संग एक और फिल्म में देखा जा सकेगा।

Related Post

Bihar news

बिहार में पांच सिलेंडर के साथ पांच बाउंसर! समझें हालत कितने चिंताजनक : पप्पू यादव

Posted by - April 20, 2021 0
पटना। बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी चिंताजनक है। सूबे के विभिन्न अस्पतालों…
चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी ने थामा बीजेपी का दामन

चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी ने थामा बीजेपी का दामन, बोली- गरीबों के लिए करूंगी काम

Posted by - February 23, 2020 0
कृष्णागिरी। कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सदस्यता ग्रहण की…
Katrina Kaif

बर्थडे स्पेशल: करोड़ों कमाने के बावजूद किराए के घर में रहती थीं कटरीना, जानें क्यों

Posted by - July 16, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क । बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ 16 जुलाई यानी आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कटरीना ने…