Ananya Pandey

अनन्या पांडेय ने शेयर की बिकिनी फोटोज , फैंस जमकर कर रहे हैं कमेंट्स

1375 0

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्‍लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अनन्‍या पांडेय ने कम समय में ही इंडस्‍ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें  शेयर की हैं जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। फोटोज को देखकर साफ है कि अनन्या अपने वैकेशन को खूब इंजॉय कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

अनन्‍या पांडेय (Ananya Pandey ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ दिन प्रतिदिन मैं रीयल बनती जा रही हूं।’ इन तस्वीरों में वे क्रीम कलर की बिकिनी में समंदर किनारे इंज्‍वॉय करती दिख रही हैं। वह हाथ में बर्गर लिए भी पोज दे रही हैं। इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Jio यूजर्स अब सभी नेटवर्क पर फ्री में करें अनलिमिटेड बातें

अपने इस नए पोस्ट में अनन्या ने बताया है कि वह जैसी हैं, वैसी बने रहने की दिशा में वह निरंतर मेहनत कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर बिकिनी में साझा की गई इन तस्वीरों में अनन्या पूल के किनारे बैठे बर्गर का भी लुफ्त उठाती दिखाई पड़ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “जैसी हूं, वैसे ही बने रहने की दिशा में लगातार काम कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

अभिनय की बात करें, तो अनन्या आखिरी बार डिजिटली रिलीज हुई फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई थीं। इस वक्त वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म में काम कर रही हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी भी हैं। इस फिल्म के शीर्षक पर अभी तक कोई बात नहीं बन पाई है। इसके अलावा, अभिनेत्री को तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा संग एक और फिल्म में देखा जा सकेगा।

Related Post

नागरिकता

नागरिकता मामले में राहुल गांधी को झटका, गृह मंत्रालय ने भेजा नोटिस

Posted by - April 30, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। इस संबंध में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम…
जेएनयू में हिंसा

JNU Violence Live: पुलिस ने दर्ज की एफ़आईआर, पढ़ें अब तक की पूरी अपडेट

Posted by - January 6, 2020 0
नई दिल्ली। बीते दिनों नागरिकता कानून के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करने के कारण जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू)काफी सुर्खियों…
Pushkar

पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री के इस फैसले पर व्यक्त किया आभार

Posted by - March 27, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना (PM-GKAY) की अवधि 6 माह (अप्रैल-सितंबर,…

टहलने निकले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव की हत्या की कोशिश, तीन गिरफ्तार

Posted by - August 7, 2021 0
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब की हत्या की कोशिश में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनसे पूछताछ की…