JSKG Polytechnic College

जेएसकेजी पॉलिटेक्निक कॉलेज में ऑडिशन का आयोजन, छोटे बच्चों की शानदार प्रस्तुति

778 0

इटावा। गौरव प्रतिभा फाउंडेशन ने स्वर्गीय गौरव उपाध्याय की स्मृति में सीजन थ्री मॉडलिंग कंपटीशन का आयोजन जेएसकेजी पॉलिटेक्निक कॉलेज में किया गया।

लखनऊ : गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में 10 रुपये में दिखाई जाएंगी देशभक्ति फिल्में

शनिवार को नगर में हुए इस कार्यक्रम में 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। ऑडिशन का शुभारंभ कॉलेज की प्राचार्य निमिता तिवारी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। माल्यार्पण कार्यक्रम संयोजक हरिओम शर्मा (रग्गी) व फाउंडेशन अध्यक्ष आशू उपाध्याय ने संयुक्त रूप से किया। आयोजक आशू उपाध्याय बताया कि इटावा में प्रतिभागियों में काफी उत्साह देखने को मिला है। कलाकारों की प्रतिभा को और निखारने का प्रयास फाउंडेशन ने किया है।

कार्यक्रम में छोटे-छोटे बच्चों ने शानदार प्रस्तुति दी। बच्चों का जुनून और उत्साह देखने लायक था। संस्था का उद्देश्य युवाओं के अंदर छिपी प्रतिभा को निखार कर सही मंच तक पहुंचाना है। लगातार तीसरी वर्ष इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। निर्णायक की भूमिका मे निमिता तिवारी, हरिओम शर्मा, आशू उपाध्याय रहे। इस मौके पर निक्की सिंह, सनी यादव, बॉबी सिंह, अनुराग पचौरी, आदि लोग उपस्थित रहे।

Loading...
loading...

Related Post

नेशनल ज्योग्राफिक चैनल

कोविड-19 : नेशनल ज्योग्राफिक चैनल विशेष शो ‘वन वर्ल्ड : टुगेदर ऐट होम’ रविवार को

Posted by - April 18, 2020 0
नई दिल्ली। नेशनल ज्योग्राफिक चैनल पर कोविड-19 महामारी के रोकथाम के लिए अथक काम में लगे स्वास्थ्य कर्मियों के साहसपू्र्ण…
उदित राज

उदित राज बोले-चुप रहने वाले दलित नेता ​हैं बीजेपी को पसंद, रामनाथ कोविंद को इसी का मिला इनाम

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस में शामिल होते ही उदित राज ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बड़ा हमला बोला है। दिल्ली…
काॅल्विन तालुकेदार्स काॅलेज

काॅल्विन तालुकेदार्स काॅलेज नए शैक्षिक सत्र से बालिकाओं को देगा प्रवेश

Posted by - December 13, 2019 0
लखनऊ। काॅल्विन तालुकेदार्स कॉलेज अपने 130 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में नए शैक्षिक सत्र (2020-2021) से बालिकाओं के लिए…