Indian Air Force

भारतीय वायु सेना के अग्निवीरयु पदों पर आवेदन के लिए बचे कुछ दिन शेष

495 0

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) ने अग्निपथ योजना के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं और भर्ती प्रक्रिया जल्द ही खत्म होने वाली है। इच्छुक उम्मीदवार agnipathvayu.cdac.in के माध्यम से अग्निवीरयु पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 5 जुलाई, 2022 है। भारत वायु सेना अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीरवायु सेवन 01/2022 के लिए चयन परीक्षा के लिए अविवाहित पुरुष (भारतीय / नेपाली) उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित करती है।

14 जून को इस योजना के अनावरण के बाद, इसके खिलाफ कई राज्यों में लगभग एक सप्ताह तक हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए और कई विपक्षी दल इसे वापस लेने की मांग कर रहे हैं। भारतीय वायु सेना (IAF) को शुक्रवार को पंजीकरण प्रक्रिया शुरू होने के चार दिनों के भीतर अग्निपथ भर्ती योजना के तहत 94,281 आवेदन प्राप्त हुए हैं।

मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन

चयन परीक्षा के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 24 जून, 2022 (1000h) से agnipathvayu.cdac.in पर उपलब्ध होगा और 05 जुलाई 2022 (1700h) को बंद हो जाएगा। पंजीकरण करने के तरीके के बारे में विस्तृत निर्देश/ वेबपोर्टल पर भरने के लिए आवेदन पत्र उपलब्ध हैं।

तेजी से बढ़ा Covid का खतरा, केरल सरकार ने लिया बड़ा फैसला!

Related Post

neet 2021

NEET 2021 : रजिस्ट्रेशन के लिए आखिरी मौका आज, 18 अप्रैल को होगी परीक्षा

Posted by - March 15, 2021 0
देश के विभिन्न मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सा अनुसंधान संस्थानों के स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए नीट पोस्ट ग्रेजुएट यानी…
Agneepath

विस्तार में जानें अग्निपथ योजना! केंद्र ने क्यों बढ़ाई आयु सीमा?

Posted by - June 17, 2022 0
नई दिल्ली: अग्निपथ योजना, अग्निवीर योजना: केंद्र सरकार (Central government) ने गुरुवार रात को अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) के माध्यम…