Indian Air Force

भारतीय वायु सेना के अग्निवीरयु पदों पर आवेदन के लिए बचे कुछ दिन शेष

447 0

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) ने अग्निपथ योजना के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं और भर्ती प्रक्रिया जल्द ही खत्म होने वाली है। इच्छुक उम्मीदवार agnipathvayu.cdac.in के माध्यम से अग्निवीरयु पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 5 जुलाई, 2022 है। भारत वायु सेना अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीरवायु सेवन 01/2022 के लिए चयन परीक्षा के लिए अविवाहित पुरुष (भारतीय / नेपाली) उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित करती है।

14 जून को इस योजना के अनावरण के बाद, इसके खिलाफ कई राज्यों में लगभग एक सप्ताह तक हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए और कई विपक्षी दल इसे वापस लेने की मांग कर रहे हैं। भारतीय वायु सेना (IAF) को शुक्रवार को पंजीकरण प्रक्रिया शुरू होने के चार दिनों के भीतर अग्निपथ भर्ती योजना के तहत 94,281 आवेदन प्राप्त हुए हैं।

मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन

चयन परीक्षा के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 24 जून, 2022 (1000h) से agnipathvayu.cdac.in पर उपलब्ध होगा और 05 जुलाई 2022 (1700h) को बंद हो जाएगा। पंजीकरण करने के तरीके के बारे में विस्तृत निर्देश/ वेबपोर्टल पर भरने के लिए आवेदन पत्र उपलब्ध हैं।

तेजी से बढ़ा Covid का खतरा, केरल सरकार ने लिया बड़ा फैसला!

Related Post

पहली कक्षा से पढ़ाई जाएगी संस्कृत, शिक्षा विभाग सांस्कृतिक राष्ट्रवाद और सरोकार से नींव करेगी मजबूत

Posted by - July 7, 2021 0
बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों में अब पहली कक्षा से संस्कृत पढ़ाई जाएगी। वहीं, कक्षा 4-5 में वैदिक गणित का…
AKTU

एकेटीयू : पीएचडी पाठ्यक्रम में द्वितीय फेज की प्रवेश सम्पन्न

Posted by - February 20, 2021 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) के पीएचडी पाठ्यक्रम के द्वितीय फेज के प्रवेश के लिए शनिवार को…
Diya

योगी जी के यूपी में शाम ढले बाहर निकलने में नहीं लगता डर: दिया नामदेव

Posted by - August 22, 2022 0
लखनऊ। सीबीएसई हाईस्कूल बोर्ड की परीक्षा में 100% अंक लाकर इतिहास रचने वाली दिया नामदेव (Diya Namdev) ने महिला सुरक्षा, सशक्तिकरण…