Covid

तेजी से बढ़ा Covid का खतरा, केरल सरकार ने लिया बड़ा फैसला!

201 0

केरल: केरल में कोविड (Covid) के मामले तेजी से बढ़ रहे है और कई लोगो की जान भी जा रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए केरल सरकार ने मंगलवार को प्रतिबंधों को सख्ती से लागू करने का फैसला किया जो अभी तक लागू था। इसलिए एक बार फिर से सैनिटाइज़र, साबुन, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना जरुरी हैं। केरल सरकार के फैसले में बताया है कि जो लोग सार्वजनिक रूप से या वाहन चलाते समय मास्क नहीं पहनेंगे, उन पर जुर्माना लगाया जाएगा।

केरल के पूर्व-कोविड चरण में वापस आने के साथ और सभी शैक्षणिक संस्थान अब 1 जून से पूरी ताकत से खुल गए हैं, छात्रों में ठंड और बुखार में वृद्धि हुई है। राज्य में अब तक कुल 27,218 covid के मामले सामने आए हैं और 229 कोविड की मौत हुई है। पिछले कई दिनों में, नए मामलों की औसत संख्या 3,000 को पार कर गई है, जिससे अधिकारियों को कोविड प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू करने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

लड़की से सिर्फ दोस्ती, यौन संबंध मनाना गलत: बॉम्बे हाईकोर्ट

मंत्रालय द्वारा सुबह 8 बजे अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार, 27 नए लोगों की मौत के साथ मरने वालों की संख्या 5,25,047 हो गई। सक्रिय कोविड मामलों में कुल संक्रमण का 0.22 प्रतिशत शामिल है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को कहा कि इस बीच, भारत ने 11,793 नए कोरोनोवायरस संक्रमण दर्ज किए, जिससे देश की संख्या 4,34,18,839 हो गई, जबकि सक्रिय मामले बढ़कर 96,700 हो गए। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि राष्ट्रीय COVID-19 रिकवरी दर 98.57 प्रतिशत दर्ज की गई।

कार्यक्रम में बुलाया विदेशी डांस गर्ल, फिर पहुंच गए बजरंग दल

Related Post

शबाना आजमी

‘शबाना जी की तबीयत ठीक नहीं, बहुत दर्द में है, ठीक होने में समय लगेगा’- विपुल

Posted by - January 20, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते शनिवार जावेद अख्तर की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से…
cm yogi aditynath

कोरोना टीकाकरण के लिए सरकारी और निजी कर्मचारियों को दिया जाए अवकाश : CM योगी

Posted by - March 31, 2021 0
लखनऊ । कोरोना टीकाकरण को तेजी से बढ़ाने और लोगों को इसके लिए उत्साहित करने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश…