Ambika Rao

मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन

206 0

नई दिल्ली: मशहूर मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव (Ambika Rao) का 58 वर्ष की उम्र में बीते सोमवार की रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अभिनेत्री अंबिका राव कोविड से संक्रमित थी और उनका इलाज एर्नाकुलम के एक अस्पताल में चल रहा था। बताया जा रहा है कि 58 वर्षीय अभिनेत्री अंबिका राव (Ambika Rao) का एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में रात करीब 10.30 बजे अंतिम सांस ली। प्रशंसित फिल्मों जैसे वायरस और कुंभलंगी नाइट्स में सहायक भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

अभिनेत्री ने 2002 में बालचंद्र मेनन की कृष्णा गोपालकृष्ण के साथ मलयाली फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा शुरू की और थोम्मनम मक्कलम, नमक और काली मिर्च, राजमानिकम और वेलिनक्षत्रम जैसी कई फिल्मों में अपने फिल्म निर्माताओं की सहायता की। हाल ही में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुविधाओं जैसे कि पारिवारिक नाटक कुंबलंगी नाइट्स में, जिसमें फहद फासिल, अन्ना बेन, शेन निगम, सौबिन शाहिर और मेडिकल थ्रिलर वायरस भी थे।

तेजी से बढ़ा Covid का खतरा, केरल सरकार ने लिया बड़ा फैसला!

उत्तरार्द्ध केरल में 2018 निपाह वायरस के प्रकोप पर आधारित था और राज्य मशीनरी ने इसे कैसे नियंत्रित किया। रेवती, कुंचाको बोबन, टोविनो थॉमस, आसिफ अली, पार्वती थिरुवोथु, रहमान, इंद्रजीत सुकुमारन और अन्य सहित कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया।

लड़की से सिर्फ दोस्ती, यौन संबंध मनाना गलत: बॉम्बे हाईकोर्ट

Related Post

ट्विटर पर वायरल हुई तस्वीर, सिगरेट फूंकती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

Posted by - July 21, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से मुसीबत में पड़ती नजर आ रही हैं।प्रियंका चोपड़ा की एक…
Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का किया समर्थन

Posted by - August 14, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पूर्व प्रेमी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ न्याय की लड़ाई में…

शादी के बंधन में बंध गईं ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभनेत्री, यहां हुई सारी रस्में

Posted by - October 15, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभनेत्री मोहिना कुमारी सिंह शादी के बंधन में बंधन में बंध गईं।…