Ambika Rao

मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन

191 0

नई दिल्ली: मशहूर मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव (Ambika Rao) का 58 वर्ष की उम्र में बीते सोमवार की रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अभिनेत्री अंबिका राव कोविड से संक्रमित थी और उनका इलाज एर्नाकुलम के एक अस्पताल में चल रहा था। बताया जा रहा है कि 58 वर्षीय अभिनेत्री अंबिका राव (Ambika Rao) का एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में रात करीब 10.30 बजे अंतिम सांस ली। प्रशंसित फिल्मों जैसे वायरस और कुंभलंगी नाइट्स में सहायक भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

अभिनेत्री ने 2002 में बालचंद्र मेनन की कृष्णा गोपालकृष्ण के साथ मलयाली फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा शुरू की और थोम्मनम मक्कलम, नमक और काली मिर्च, राजमानिकम और वेलिनक्षत्रम जैसी कई फिल्मों में अपने फिल्म निर्माताओं की सहायता की। हाल ही में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुविधाओं जैसे कि पारिवारिक नाटक कुंबलंगी नाइट्स में, जिसमें फहद फासिल, अन्ना बेन, शेन निगम, सौबिन शाहिर और मेडिकल थ्रिलर वायरस भी थे।

तेजी से बढ़ा Covid का खतरा, केरल सरकार ने लिया बड़ा फैसला!

उत्तरार्द्ध केरल में 2018 निपाह वायरस के प्रकोप पर आधारित था और राज्य मशीनरी ने इसे कैसे नियंत्रित किया। रेवती, कुंचाको बोबन, टोविनो थॉमस, आसिफ अली, पार्वती थिरुवोथु, रहमान, इंद्रजीत सुकुमारन और अन्य सहित कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया।

लड़की से सिर्फ दोस्ती, यौन संबंध मनाना गलत: बॉम्बे हाईकोर्ट

Related Post

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज, रैश ड्राइविंग का आरोप

Posted by - January 19, 2020 0
मुंबई। बीते शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कहलपुर के पास एक कार दुर्घटना में घायल हुईं दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी…
दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा : रजनीकांत बोले- केंद्रीय खुफिया एजेंसियों और गृह मंत्रालय की विफलता

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर दिल्ली की हिंसा को लेकर निशाना साधा है। इस हिंसा…