Flora Saini

गंदी बात फेम फ्लोरा ने टॉपलेस होकर दिए पोज

358 0

मुंबई: फिल्म स्त्री में भूत का किरदार निभाने वाली फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने पॉलीसिस्टिक ओवेरियन डिजीज Polycystic ovary syndrome (PCOS) से अपनी लड़ाई पर चर्चा करने के लिए अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है। फ्लोरा ने विस्तार से बताया कि कैसे उनके वजन के लिए उनकी लंबी पोस्ट में उनका पीछा किया गया था। वह एक महिला कोरियोग्राफर (Female choreographer) को भी सार्वजनिक रूप से अपमानित करने को याद करती हैं।

यहां उन्होंने लिखा कि “जब मैं छोटी बच्ची थी तब मोटी थी और स्कूल में ब्रेसिज़ और पिंपल्स से परेशान, मुझे अपने आप पर थोड़ा भी भरोसा नहीं था, जो प्रमुख आत्मसम्मान के मुद्दों के साथ बैगी कपड़ों के पीछे छिपना पसंद करती थी, फिर भी किसी तरह एक अभिनेता के रूप में समाप्त हो गया। क्या आप जानते हैं कि मुझे दक्षिण में अपने करियर के चरम के दौरान कम से कम 10-12 वर्षों के लिए एक भी समर्थन नहीं मिला, एक नहीं, क्योंकि उन्हें लगा मैं एक उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए बहुत मोटी हूं, मुझे ईमानदारी से कहा गया था “शायद आपको कुछ वजन कम करना चाहिए” और एक अभिनेत्री के रूप में मेरे करियर के शुरुआती दिनों में मेरे वजन के लिए एक महिला कोरियोग्राफर द्वारा बेरहमी से धमकाया गया था, जो शरीर के सामने शर्मिंदा थी माइक पर एक पूरा सेट,” फ्लोरा ने याद किया।

Flora Saini
Flora Saini

“फिर मुझे PCOS का पता चला था, जो आजकल ज्यादातर युवा लड़कियों से निपटती है जो आपको फिर से वजन कम नहीं करने देती है और आप पागलों की तरह जिम में खुद को भूखा रखते हैं, लेकिन आप जो भी करते हैं, वजन कम नहीं होता है और आपके सिर में होता है। बिल्कुल सही नहीं है और यह आत्म-दुर्व्यवहार जिसके कारण मैंने खुद को कई दिनों तक भूखा रखा और फिर द्वि घातुमान पर जा रहा था, दोनों बार दुखी महसूस करते हुए न केवल मेरे शरीर को बल्कि मेरे दिमाग को भी प्रभावित किया, जो उन गलत रिश्तों की व्याख्या करता है जो मुझे मिले क्योंकि मैंने कभी प्यार नहीं किया खुद को और दूसरे व्यक्ति से मान्यता की मांग की, लेकिन उन्हें मेरे पहले से ही खराब हुए आत्मसम्मान को नष्ट करने का लाभ भी दिया क्योंकि “मैंने” कभी अपनी खुद की कीमत नहीं देखी।

यह भी पढ़ें: शादी में रणबीर ने आलिया को किया Kiss, बेटी की विदाई पर मां ने लिखा…

Related Post

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर से बच्चे ने मांगा पैसा, तो दिया ऐसा रिएक्शन- देखें वायरल वीडियो

Posted by - April 16, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी बाकी कलाकारों की तरह लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रही हैं।…
ankita response to CBI investigation in Sushant case

देखिए सुशांत सिंह मामले में CBI जांच पर अंकिता लोखंडे ने दी यह प्रतिक्रिया

Posted by - August 19, 2020 0
मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है। अब उनकी पूर्व…