Alia Bhatt

शादी में रणबीर ने आलिया को किया Kiss, बेटी की विदाई पर मां ने लिखा…

385 0

मुंबई: 5 साल की डेटिंग के बाद, सुपर स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब पति-पत्नी के रूप में शादी के बंधन में बंध गए हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के बाद से उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई हुई हैं। भट्ट परिवार यानी आलिया के मायके वाले व रिश्तेदारों ने भी शादी के जश्न की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया हैं।

शादी समारोह समाप्त होने के तुरंत बाद, आलिया भट्ट ने एक हिंडोला पोस्ट छोड़ दिया, जिसमें पति-अभिनेता रणबीर कपूर की शादी से स्वप्निल तस्वीरें शामिल थीं। अनिवार्य रूप से रणबीर और आलिया की शुभकामनाओं और तस्वीरों से इंटरनेट भर गया था, जिन्होंने अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति भी बनाई और नवविवाहित जोड़े की एक झलक पाने के लिए ‘बर्फी’ स्टार के आवास के बाहर तैनात पापराज़ी के लिए पोज़ दिया।

अब, रणबीर और आलिया के वरमाला समारोह का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, आलिया रणबीर के गले में वरमाला डालने की कोशिश करती दिख रही है क्योंकि उसके रिश्तेदार उसे (एक तरह की शादी की परंपरा) उठाते हुए दिखाई दें रहे हैं, जिससे ‘राज़ी’ अभिनेता के लिए रणबीर के गले में माला डालना मुश्किल हो जाता है। हालाँकि, जब रणबीर के रिश्तेदारों ने अपनी भाभी आलिया के साथ कुछ मस्ती करने के बाद आखिरकार रणबीर को नीचे कर दिया, तो वो खुद घुटने टेकते हुए दिखाई देते है और फिर अपनी पत्नी से गले में माला डलवाने के बाद उन्हें किस्स करते है।

 

इसके अलावा आपको बता दें कि आलिया की विदाई के बाद बहन पूजा भट्ट, भाई राहुल भट्ट और मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर अपने दामाद और बेटी की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल नोट साझा किया है। बेटी को विदा करना कैसा होता है, ये आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान अच्छे से जानती हैं। बेटी की विदाई के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने पहला पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनका बेटी और दामाद रणबीर कपूर के लिए प्यार झलक रहा है।

Soni Razdan wrote emotional note after Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding says We Gain A Wonderful Son

यह भी पढ़ें: फिल्म रिलीज होने के एक दिन पहले KGF chapter 2 का देखें नया गाना

Related Post

mahima choudhary

होटल रेडिसन के नौ कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित, होटल की पार्टी में शामिल हुई थीं महिमा चौधरी

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ । राजधानी लखनऊ में तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। मंगलवार को होटल रेडिसन…
akshay-kumar-corona-positive

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करते हुए लिखा-संपर्क में आए लोग करवाएं अपना टेस्ट

Posted by - April 4, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अक्षय कुमार…