dance

कार्यक्रम में बुलाया विदेशी डांस गर्ल, फिर पहुंच गए बजरंग दल

201 0

रायपुर: रायपुर के एक होटल में बैली डांसर्स के कार्यक्रम को लेकर एक विवाद बढ़ गया। इस कार्यक्रम में डांस के लिए विदेश (Foreign dance girl) से लड़कियों को बुलाया गया था, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में विदेशी डांसर्स (Foreign dance girl) परफॉर्म करते हुए दिखाई दें रही है। इस कार्यक्रम की जानकारी जैसे ही बजरंग दल के नेताओं को लगी तो वहां पहुंच कर तुरंत इसका विरोध करना शुरू कर दिया।

इसकी शिकायत बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने में की, लेकिन इसके बाद भी होटल वालों ने इवेंट कराया। इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता होटल पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने यहां जमकर नारेबाजी करते हुए होटल में घुसने की कोशिश की। जिसे देख होटल वालों को पुलिस बुलानी पड़ी। काफी देर तक हंगामा होने के बाद होटल वालों को लिखित में देना पड़ा कि वो इस इवेंट को बंद करवा रहे हैं।

त्रिलोक्यमोहिनी ध्वज वाले विशाल ‘नंदीघोष’ पर भगवान जगन्नाथ होंगे सवार

बता दें कि होटल संचालाकों ने बैटल ऑफ बैली डांसर्स नाम का कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें लोगों को अरेबियन फूड भी परोसा जाता। राजधानी के कई कारोबारी घरानों के शौकीनों ने इस कार्यक्रम की बुकिंग करवा ली थी। 24 जून से 3 जुलाई तक यह कार्यक्रम तय किया गया था। लेकिन बजरंग दल के विरोध की वजह से अब इस इवेंट को रोक दिया गया है।

उमस भरी गर्मी से तड़प रहा कानपुर, बच्चे समेत 5 की गई जान

Related Post

केंद्र की आंखों का पानी मर गया, लोगों के आंसू दिखाई ही नहीं देते- ऑक्सीजन पर बोले खचरियावास और राहुल गांधी

Posted by - July 22, 2021 0
केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री भारती पवार की ओर से राज्यसभा में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर दिए गए बयान…

कृषि मंत्री ने किसानों से की आंदोलन खत्म करने की अपील, बोले- हम हर प्रावधान पर बात करने को तैयार

Posted by - June 26, 2021 0
किसान आंदोलन को सात महीने हो चुके हैं लेकिन केंद्र सरकार और किसाननों के बीच विवाद सुलझता नजर नहीं आ…