Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या ने आयरिश बल्लेबाज हैरी टेक्टर को अपना बैट किया गिफ्ट

94 0

नई दिल्ली: आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आयरिश बल्लेबाज हैरी टेक्टर की तारीफ की। युवा हैरी टेक्टर ने नाबाद 64 रनों की शानदार जवाबी हमला करते हुए अपनी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जो युवा खिलाड़ी के “विस्मय” में रह गए थे, ने उन्हें अपना बल्ला उपहार में दिया और उम्मीद जताई कि 22 वर्षीय को जल्द ही आईपीएल अनुबंध मिल सकता है।

22 वर्षीय टेक्टर ने भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए वर्षाबाधित पहले टी20 में 33 गेंद पर नॉटआउट 64 रन बनाकर आयरलैंड को 12 ओवर में 108 रन तक पहुंचाया, हालांकि भारत ने यह लक्ष्य 9.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। पांड्या ने कहा, उन्होंने कई शानदार शॉट खेले, वह सिर्फ 22 साल के हैं। मैंने उन्हें एक बैट गिफ्ट किया है, ताकि वह कुछ और छक्के लगाएं और शायद एक आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट भी हासिल करें। खैर, उसे सही मार्गदर्शन दें। यह हमेशा क्रिकेट के बारे में नहीं होता है। यह आपकी अपनी जीवन शैली को समझने और यह समझने के बारे में है कि क्या दांव पर लगा है।

भारतीय वायु सेना के अग्निवीरयु पदों पर आवेदन के लिए बचे कुछ दिन शेष

अपनी 33 गेंदों की पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाकर टेक्टर ने काफी संयम दिखाया। हार्दिक पांड्या ने आगामी T20I विश्व कप और उसी के संबंध में टीम इंडिया की तैयारियों के बारे में भी बताया। इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी 20 विश्व कप के साथ, पंड्या ने कहा कि विचार सभी खिलाड़ियों को टीम बनाने के लिए कुछ खेल का समय देना है।

मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Related Post