हर पत्नी अपने पति से छिपाती हैं ये पाँच बातें

784 0

लाइफस्टाइल डेस्क। ऐसा माना जाता हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही मजबूत होता हैं। लेकिन किसी-किसी मामले में ये रिश्ता बहुत कमजोर भी होता हैं। वैसे तो पति-पत्नी के बीच कोई बात छुपी नही होती हैं। लेकिन पत्नी कि अपने पति से ऐसे बहुत सी इच्छाए होती हैं जिसे वो बताती नही हैं और उम्मीद करती हैं कि उनके पति बिना बताए सब कुछ समझे।

ऐसी ही बहुत सी बातें पत्नियाँ अपने अपने पति से छिपा कर रखती है। ऐसा कहा जा सकता है कि महिलाओं में अपने पति से बातें छिपाने में महारत हासिल की हुई है। तो आइये जानते कि अपने पति से कौन-कौन सी बाते छुपाती हैं ये पत्नियाँ….

पहले प्यार का अहसास

महिलाएं अपने पहले प्यार का अहसास भी अपने पति से छिपाती हैं। भले ही आज वह अपने पहले प्यार के साथ न हो, लेकिन अपने पहले प्यार के साथ बिताए गए पल और एहसास को वह कभी भी अपने पति को नहीं बताती हैं।

प्रेमी-प्रेमिका को कनपट्टी में गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पार्क में मिला शव 

अपेक्षाएं

 महिलाओं के मन में अपने पति के लिए कई तरह की अपेक्षाएं होती हैं जिसे वो अपने पति से कभी नही बताना चाहती हैं वो चाहती हैं कि उनके बिना बोले सामने वाला उनकी सारी अपेक्षाओं को समझ जाए। कहा जाता है कि महिलाएं अपने पार्टनर के प्रति अपेक्षाओं की पूरी किताब होती है, लेकिन वह इन अपेक्षाओं को अपने मन में ही रखती हैं और कुछ नहीं कहती हैं। महिलाओं के अपेक्षाओं के लिस्ट बेहद लंबी होती है।

 खास पलों के बारे में 

महिलाएं अपने खास पलों के बारे में बात करने से थोड़ा-सा हिचकिचाती हैं। उन्हें लगता है कि अगर वह अपने खास पलों को अपने पति को बताएंगी तो न जानें उनके पति उनके बारे में क्या सोचने लगेंगे, इसलिए वह अपने पति से खास पलों के बारे में नहीं बताती हैं। वह इस बात का जिक्र तक नहीं करती हैं कि उन्हें उन खास पलों में कैसा लगता है। वह अपनी भावनाओं को खुलकर अपने पति से कहने में शर्माती हैं। लेकिन वह इस बात को भूल जाती हैं कि उनके पतिदेव उनकी भावनाओं को जानते भी हैं और समझते भी हैं।

Petrol Diesel Price: जाने किस भाव में चल रहा हैं पेट्रोल और डीजल

पैसों के बारे में

Smiling girl holding piggy bank money

बचत करना अच्छी आदत होती है और यह आदत महिलाओं में कूट-कूट कर भरी होती है। महिलाएं अक्सर घर खर्च में से थोड़ा पैसा बचा लेती हैं। महिलाएं यह बात अपने पति को नहीं बताती हैं। लेकिन वह भूल जाती है कि उनके पति भले ही इजहार न करें लेकिन उन्हें भी सब पता होता है। लेकिन महिलाओं के पास बचत के कितने पैसे होते हैं, इस बात से उनके पति थोड़े से अनजान होते हैं।

बीमारी

अगर किसी महिला को किसी प्रकार की समस्या या बीमारी होती है तो वह इस विषय के बारे में अपने पति को नहीं बताती है। वह ऐसा इसलिए करती हैं ताकि उनके पति  परेशान न हो जाएं।

Related Post

pm modi

कल्याणी में प्रधानमंत्री मोदी की रैली- कूचबिहार हिंसा दीदी के मास्टरप्लान का हिस्सा

Posted by - April 12, 2021 0
कोलकाता। बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव के लिए पीएम मोदी (PM Modi) आज कई इलाकों में चुनावी रैली कर…

भारतीय महिलाएँ हर क्षेत्र में लहरा रही अपना परचम, उनमे शामिल इनका नाम  

Posted by - July 3, 2019 0
लखनऊ डेस्क। भारतीय महिलाओं के निरंतर प्रयास का ही परिणाम है कि आज भारतीय महिलाएँ हर क्षेत्र में अपना परचम…
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' उपदेशों के है विपरीत

प्रियंका से बदसलूकी पर शत्रुघ्न का मोदी पर निशाना,’बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ उपदेशों के है विपरीत

Posted by - December 29, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ यूपी पुलिस ने बीते शनिवार को धक्का-मुक्की की थी। इसको लेकर…