हर पत्नी अपने पति से छिपाती हैं ये पाँच बातें

355 0

लाइफस्टाइल डेस्क। ऐसा माना जाता हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही मजबूत होता हैं। लेकिन किसी-किसी मामले में ये रिश्ता बहुत कमजोर भी होता हैं। वैसे तो पति-पत्नी के बीच कोई बात छुपी नही होती हैं। लेकिन पत्नी कि अपने पति से ऐसे बहुत सी इच्छाए होती हैं जिसे वो बताती नही हैं और उम्मीद करती हैं कि उनके पति बिना बताए सब कुछ समझे।

ऐसी ही बहुत सी बातें पत्नियाँ अपने अपने पति से छिपा कर रखती है। ऐसा कहा जा सकता है कि महिलाओं में अपने पति से बातें छिपाने में महारत हासिल की हुई है। तो आइये जानते कि अपने पति से कौन-कौन सी बाते छुपाती हैं ये पत्नियाँ….

पहले प्यार का अहसास

महिलाएं अपने पहले प्यार का अहसास भी अपने पति से छिपाती हैं। भले ही आज वह अपने पहले प्यार के साथ न हो, लेकिन अपने पहले प्यार के साथ बिताए गए पल और एहसास को वह कभी भी अपने पति को नहीं बताती हैं।

प्रेमी-प्रेमिका को कनपट्टी में गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पार्क में मिला शव 

अपेक्षाएं

 महिलाओं के मन में अपने पति के लिए कई तरह की अपेक्षाएं होती हैं जिसे वो अपने पति से कभी नही बताना चाहती हैं वो चाहती हैं कि उनके बिना बोले सामने वाला उनकी सारी अपेक्षाओं को समझ जाए। कहा जाता है कि महिलाएं अपने पार्टनर के प्रति अपेक्षाओं की पूरी किताब होती है, लेकिन वह इन अपेक्षाओं को अपने मन में ही रखती हैं और कुछ नहीं कहती हैं। महिलाओं के अपेक्षाओं के लिस्ट बेहद लंबी होती है।

 खास पलों के बारे में 

महिलाएं अपने खास पलों के बारे में बात करने से थोड़ा-सा हिचकिचाती हैं। उन्हें लगता है कि अगर वह अपने खास पलों को अपने पति को बताएंगी तो न जानें उनके पति उनके बारे में क्या सोचने लगेंगे, इसलिए वह अपने पति से खास पलों के बारे में नहीं बताती हैं। वह इस बात का जिक्र तक नहीं करती हैं कि उन्हें उन खास पलों में कैसा लगता है। वह अपनी भावनाओं को खुलकर अपने पति से कहने में शर्माती हैं। लेकिन वह इस बात को भूल जाती हैं कि उनके पतिदेव उनकी भावनाओं को जानते भी हैं और समझते भी हैं।

Petrol Diesel Price: जाने किस भाव में चल रहा हैं पेट्रोल और डीजल

पैसों के बारे में

Smiling girl holding piggy bank money

बचत करना अच्छी आदत होती है और यह आदत महिलाओं में कूट-कूट कर भरी होती है। महिलाएं अक्सर घर खर्च में से थोड़ा पैसा बचा लेती हैं। महिलाएं यह बात अपने पति को नहीं बताती हैं। लेकिन वह भूल जाती है कि उनके पति भले ही इजहार न करें लेकिन उन्हें भी सब पता होता है। लेकिन महिलाओं के पास बचत के कितने पैसे होते हैं, इस बात से उनके पति थोड़े से अनजान होते हैं।

बीमारी

अगर किसी महिला को किसी प्रकार की समस्या या बीमारी होती है तो वह इस विषय के बारे में अपने पति को नहीं बताती है। वह ऐसा इसलिए करती हैं ताकि उनके पति  परेशान न हो जाएं।

Loading...
loading...

Related Post

हैदराबाद और कोलकाता की बड़ी टक्कर

ईडन गार्डेन्स में हैदराबाद और कोलकाता के बीच आज होगी बड़ी टक्कर

Posted by - March 24, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में आज (24 मार्च) यहां ईडन गार्डन्स मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद के…

‘वॉर’ के आगे कमजोर पड़ी प्रियंका की फिल्म, जानें ‘द स्काई इज पिंक’ का कलेक्शन

Posted by - October 12, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। ‘वॉर’ की सीधी टक्कर देने के लिये शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से…
स्मार्टफोन

Vivo ने लॉन्‍च किया शानदार iQOO Smartphone, 256 GB स्टोरेज और 4000mAh की बैटरी से लैस है फोन

Posted by - March 3, 2019 0
टेक डेस्क। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने सब-ब्रांड आईकू के तहत अपना पहला प्रीमियम स्‍मार्टफोन iQOO Smartphone…