प्रेमी-प्रेमिका को कनपट्टी में गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पार्क में मिला शव

751 0

झारखण्ड। आज देश के बहुत से हिस्सों में प्यार करना बहुत बड़ी गलती सी मानी जाती है। कभी-कभी प्रेमी-प्रेमिका के प्यार से परिवार के परिजन खुश नहीं होते और उनको अलग करने के लिए बड़ा कदम उठा लेते है। कभी-कभी ऐसा भी होता हैं कि प्रेमी-प्रेमिका को एक दूसरे से अलग होना बिल्कुल मंजूर नही होता और ऐसे में वो अपने जान की भी बाज़ी भी लगा देते हैं। ऐसी ही कुछ खबर झारखण्ड के जमशेदपुर शहर से आई हैं।

बताया जा रहा है कि जमशेदपुर शहर के जुगसलाई थाना क्षेत्र के टाटा पिगमेंट के पास एक पार्क से लड़का-लड़की का शव बरामद हुआ है। दोनों की कनपट्टी में गोली मारी गई है। हालांकि पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही हैं। घटना को लेकर दो पहलू उभर कर सामने आए हैं। किसी का मानना है कि प्रेमिका ने प्रेमी को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली है। जबकि कुछ लोग आशंका जता रहे हैं कि किसी ने दोनों की हत्या की है। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद लड़की के हाथ में रिवाल्वर थमा दिया है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ ने चौथे दिन ही की सबसे ज्यादा कमाई 

बताया जा रहा है पता लगाने पर लड़के की पहचान बागबेडा के लाल बिल्डिंग में क्वार्टर नंबर 506 के पास रहने वाले डीके उपाध्याय का बेटा सरोज उपाध्याय के रूप में हुई है। उसकी उम्र 19 साल के आसपास बताई जा रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि लड़की भी बागबेडा के बड़ौदा घाट के करीब रेलवे लेबर ब्यूरो की रहने वाली है। लड़की का नाम सिमरन है और रेलवे के इंटरनल टेलीफोन एक्सचेंज डिपार्टमेंट में काम करने वाले राकेश कुमार की बेटी है।

राकेश कुमार पहले जमशेदपुर में पदस्थापित थे। अभी चाईबासा में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि सरोज  को-ऑपरेटिव कॉलेज के पार्ट दो का छात्र  था। जबकि सिमरन बिष्‍टुपुर स्थित दयानंद पब्लिक स्कूल की दसवीं की छात्रा थीं।

कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट के खत्म हो जाने पर फेंके नहीं, अपनाएँ ये घरेलू टिप्स 

बुधवार सुबह  पार्क में मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों ने दोनों के शव देख  इसकी जानकारी पुलिस को दी। सरोज के सिर में तीन गोली और सिमरन की कनपटी में एक गोली लगने के निशान पाए गए हैं।  सरोज के पिता दीपेंद्र उपाध्याय बोरिंग करने का काम करते हैं। उसके  बड़े भाई मुकेश प्रशिक्षु दरोगा हैं और गोड्डा में कार्यरत हैं।

सरोज के मोबाइल पर आया एक फोन

मृतक सरोज के छोटे भाई अमरेंद्र उपाध्याय का कहना है कि उनके भाई बुधवार की रात 12:00 बजे घर आए थे । 1:30 बजे के करीब उनके मोबाइल पर एक फोन आया। इसके बाद वह घर से चप्पल पहने ही निकल गए। गेट भी बंद नहीं किया। सुबह जब पिता राकेश कुमार 3:30 बजे उठे तो देखा सरोज नहीं है। 6:00 बजे तक इंतजार किया।

जाहन्वी कपूर ने सफ़ेद साड़ी पहनकर लोगो को दिला दी श्रीदेवी की याद 

इसके बाद सरोज को फोन लगाया तो उसका फोन आउट ऑफ रीच मिला। बाद में तकरीबन 6:00 बजे जुगसलाई थाना प्रभारी ने पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। तब यह लोग थाने आए।  मृतक सरोज के परिजनों का कहना है कि किसी ने सरोज को घर से बुलाकर उसकी हत्या की है। पुलिस ने सरोज का मोबाइल बरामद कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Post

AIMPLB

अयोध्या में पुनर्विचार याचिका को लेकर AIMPLB का मंथन शुरू, बड़ा एलान संभव

Posted by - November 17, 2019 0
लखनऊ। अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल की जाएगी। इस पर मुस्लिम पक्षकारों ने…
राहुल गांधी

राहुल ने पीएम पर किया हमला, कहा- क्या आप भ्रष्टाचार पर बहस से डरते हैं?

Posted by - April 9, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष ने मंगलवार यानी आज एक बार फिर पीएम पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र…
PM Modi

मैं पुरानी चीजों को ठीक कर रहा हूं, आप इनको रोकने वालों को ठीक करें : मोदी

Posted by - December 30, 2021 0
उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज यानी गुरुवार को कुमाऊं…