Petrol Diesel Price: जाने किस भाव में चल रहा हैं पेट्रोल और डीजल

707 0

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल के भाव में प्रतिदिन उतार-चढ़ाव चल रहा हैं लेकिन आज बुधवार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। बता दें कि देश की राजधानी समेत देश के कई महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपने पुराने स्तर पर ही बनी हुई हैं। तो आइए जानते हैं कि आज आपके शहर में पेट्रोल व डीजल किस भाव बिक रहा है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज एक लीटर पेट्रोल का भाव कल के भाव 72.92 रुपये पर ही बना हुआ है। वहीं, डीजल भी पुराने भाव 65.85 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 75.57 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.21 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

जाहन्वी कपूर ने सफ़ेद साड़ी पहनकर लोगो को दिला दी श्रीदेवी की याद 

उधर मुंबई की बात करें, तो यहां पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 78.54 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, डीजल 69.01 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। उधर चेन्नई में पेट्रोल अपने पुराने भाव 75.72 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 69.55 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।अब दिल्ली से सटे शहरों गुरुग्राम और नोएडा में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जानते हैं।

प्रेमी-प्रेमिका को कनपट्टी में गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पार्क में मिला शव 

नोएडा में आज पेट्रोल अपने पुराने भाव और दिल्ली से महंगा 74.61 रुपये प्रति लीटर पर और डी़जल भी अपने पुराने भाव और दिल्ली से महंगा 66.11 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर गुरुग्राम में आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 72.82 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.14 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Related Post

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: घोषणा पत्र में भाजपा ने किया एक करोड़ नौकरी देने का वादा

Posted by - October 15, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। यह संकल्प पत्र भारतीय…