जाहन्वी कपूर ने सफ़ेद साड़ी पहनकर लोगो को दिला दी श्रीदेवी की याद

777 0

बॉलीवुड डेस्क आज कल बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं बता दें कि अक्सर लोग जाहन्वी कपूर की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से करते है। हाल ही में अनिल कपूर के घर दिवाली पार्टी थी जिसमे जाहन्वी कपूर भी शामिल हुई। दिवाली पार्टी में जाहन्वी लोगो की नज़रों में और भी चढ़ गयी इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की एकदम सिंपल साड़ी पहन रखी थी।

जाहन्वी को सफेद साड़ी में देख लोगों को श्रीदेवी की याद आ रही है और वो जाह्नवी को ‘चांदनी’ कहकर बुला रहे हैं। बता दें कि अनिल के घर के बाहर से जाहन्वी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें उनकी तुलना श्रीदेवी से की जा रही है।

सर्दियों के मौसम में न होने दें पानी की कमी, हो सकती हैं ये समस्या 

जाहन्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर सफेद साड़ी में एक फोटो शेयर की है जिससे उनको बहुत तरह के कमेंट मिल रहे हैं। कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। लेकिन ज्यादातर लोगों का कहना है कि उन्हें देखकर उन्हें ‘चांदनी’ की याद आ गई।

आपको बता दें कि श्रीदेवी ने साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘चांदनी’ में शिफॉन की सफेद साड़ी पहनी थी जो लोगों को काफी पसंद आई थी। इस साड़ी में श्रीदेवी काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Chhath Puja 2019: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ 31 अक्टूबर से हो रहा है शुरू 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन अब वो बैक टू बैक तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2’, राजकुमार राव के साथ ‘रूही अफ्ज़ा’ और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘गुंजन सक्सेना’ में नजर आने वाली हैं।

 

Related Post

रामनाथ कोविंद

विश्वविद्यालयों का शोध ऐसा हो जिसे मानव समाज धारण कर सके: रामनाथ कोविंद

Posted by - December 8, 2019 0
भुवनेश्वर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को कहा कि विश्वविद्यालय विचारों के केंद्र हैं, लेकिन वह एकाकी नहीं हैं। यह…
कोरोना वैक्सीन

इटली के वैज्ञानिक बोले- तैयार हो गई है दुनिया की कोरोना की पहली वैक्सीन

Posted by - May 6, 2020 0
नई दिल्ली। इटली के वैज्ञानिकों के एक ग्रुप ने बड़ादावा किया है। इनका कहना है कि उन्होंने कोरोना वायरस की…