England

इंग्लैंड के विश्वविजेता कप्तान जल्द कह सकते है क्रिकेट को अलविदा

121 0

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के विश्वविजेता कप्तान (World-winning captain) ऑयन मॉर्गन जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। इंग्लैंड की टीम अभी अपनी धरती पर टीम इंडिया की अगुवाई कर रही है। मॉर्गन के संन्यास लेने की सूरत में जोस बटलर इंग्लैंड के नए कप्तान बन सकते हैं। मॉर्गन इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है। वह केवल वनडे और टी20 क्रिकेट खेलते हैं। इंग्लैंड (England) को भारत से एकमात्र टेस्ट मुकाबले के अलावा तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। पिछले दो सालों से मॉर्गन खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। नीदरलैंड के खिलाफ भी हालिया सीरीज में वह दो बार अपना खाता खोलने में नाकाम रहे।

इंग्लैंड की टीम में इसी साल भारी फेरबदल हुआ है, जो रूट की जगह बेन स्टोक्स को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है। 2019 वनडे वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को विजेता बनाने वाले मॉर्गन पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर कप्तानी की रेस में सबसे आगे हैं।

एक्शन में उद्धव सरकार, बागी मंत्रियों के छीने विभाग

उन्हें पिछले साल की आईपीएल नीलामी में भी नहीं चुना गया था। वनडे-टी20 के विस्फोटक खिलाड़ी मॉर्गन पिछली 28 अंतरराष्ट्रीय पारियों में सिर्फ दो अर्धशतक जमाने में ही सफल रहे हैं।

राष्ट्रपति चुनाव: यशवंत सिन्हा ने नामांकन पत्र किया दाखिल

Related Post

मिल्खा सिंह

‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह 90 साल के हुए, ये ख्वाहिश अभी तक है अधूरी

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। ‘फ्लाइंग सिख’ नाम से मशहूर भारतीय धावक मिल्खा सिंह बुधवार को अपना 90वां जन्मदिन मना रहे हैं। मिल्खा…