Jagdishan

TNPL 2022: मांकड़ के आउट होने के बाद जगदीशन ने किया अश्लील इशारा

605 0

तमिलनाडु: तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) 2022 का उद्घाटन मैच एक क्रैकिंग प्रतियोगिता साबित हुई, जो तार-तार हो गई। चेपॉक सुपर गिल्लीज और नेल्लई रॉयल किंग्स को 40 ओवर के बाद अलग नहीं किया जा सका और मैच सुपर ओवर में तय किया गया क्योंकि गुरुवार को सीमेंट कंपनी ग्राउंड, तिरुनेलवेली में रॉयल किंग्स विजयी हुए। रोमांचक क्रिकेट एक्शन के अलावा, तमिलनाडु के प्रथम श्रेणी क्रिकेटर एन. जगदीशन (N. Jagdishan) और बाबा अपराजित की एक ऑन-फील्ड घटना ने सभी गलत कारणों से सुर्खियां बटोरीं।

एन. जगदीशन (N. Jagdishan) को गैर-स्ट्राइकर के अंत में अपराजित द्वारा ‘मांकेड’ किया गया था, और पूर्व ने मध्य उंगली को बाद में दो बार दिखाकर आक्रामक प्रतिक्रिया व्यक्त की। यह घटना चेपॉक सुपर गिल्लीज के चेज के चौथे ओवर में हुई। जगदीसन वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, और जब उनकी पारी कम हुई तब उन्होंने 15 गेंदों में 25 रन बनाए थे।

ओवर की चौथी गेंद फेंकते समय बाबा अपराजित ने देखा कि सीएसजी के सलामी बल्लेबाज क्रीज से बाहर निकल गए हैं और उन्होंने तुरंत बेल्स को हटा दिया। एमसीसी के नवीनतम नियमों के बाद बल्लेबाज को ‘मांकडिंग’ के रूप में आउट कर दिया गया था, जो अब बर्खास्तगी का एक आधिकारिक और कानूनी तरीका है। जगदीसन हालांकि डगआउट की ओर चलते हुए व्याकुल थे, लेकिन गेंदबाज की ओर अपनी मध्यमा उंगली दिखाने से पहले नहीं, दो बार।

HPBOSE 10वीं का परिणाम अगले सप्ताह जारी होने की संभावना

तमिलनाडु के क्रिकेटर ने हालांकि अपने ‘अक्षम्य’ व्यवहार के लिए अपने गर्म आदान-प्रदान के लिए माफी जारी की है। कल के मैच में मेरे अक्षम्य व्यवहार के लिए आप सभी से मेरी गहरी माफ़ी। क्रिकेट हमेशा वही रहा है जिसके लिए मैं रहता हूं – और खेल के साथ आने वाली खेल भावना का मैं गहरा सम्मान करता हूं। यही कारण है कि मेरे लिए यह बहुत कठिन है मैंने कैसे प्रतिक्रिया दी, इसे पचाएं, जगदीशन द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक नोट को पढ़ें।

महिला थी COVID-19 पॉजिटिव, स्तन के दूध से किया गया इलाज

Related Post

जीत के बाद बोले विराट कोहली, कहा- टूर्नामेंट में लक्ष्य का पीछा नहीं किया

Posted by - October 9, 2021 0
दुबई। आईपीएल 2021 के आखिरी लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हरा दिया।…
Andrew Symonds

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू की क्वींसलैंड में कार दुर्घटना से हुई मौत

Posted by - May 15, 2022 0
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट (australian cricket) के दिग्गज एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की क्वींसलैंड में एक कार दुर्घटना (Car Accident)…