Madhya Pradesh

6 साल बाद सेमीफाइनल में पहुंचा मध्य प्रदेश, पंजाब को हराया

211 0

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) ने रणजी ट्रॉफी के चौथे क्वार्टर फाइनल में पंजाब (Punjab) को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। पिछली बार 2016 में रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। यह 6 साल बाद होगा, जब मध्य प्रदेश की टीम रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) का सेमीफाइनल खेलती नजर आएगी। मध्य प्रदेश रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम है। इससे पहले, मुंबई और उत्तर प्रदेश ने अपने-अपने क्वार्टर फाइनल मुकाबले जीतकर अंतिम-4 में जगह बनाई।

इस मुकाबले में टीम अपने दो स्टार खिलाड़ियों के बिना उतरी थी। टीम के पेसर आवेश खान और ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 की सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया है। ऐसे में यह दोनों इस मैच में मध्य प्रदेश टीम का हिस्सा नहीं थे। इसके बावजूद मध्य प्रदेश ने पंजाब को हराते हुए सेमीफाइनल का टिकट कटाया। अब सेमीफाइनल में मध्य प्रदेश की टक्कर बंगाल-झारखंड के बीच चल रहे मुकाबले की विजेता टीम से होगी।

मनी लॉन्ड्रिंग: सत्येंद्र जैन की ईडी हिरासत 13 जून तक बढ़ाई गई

गेंदबाजों का दमदार प्रदर्शन

पंजाब के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच में मध्य प्रदेश की जीत में गेंदबाजों का अहम रोल रहा। पहली पारी में जहां पुनीत दाते और अनुभव अग्रवाल ने पंजाब की टीम को जल्दी आउट कर जीत की नींव रखी, तो दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाज कुमार कार्तिकेय और सारांश जैन ने दमदार खेल दिखाया और टीम को 10 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। कुमार कार्तिकेय ने दूसरी पारी में 34 ओवर में 50 रन देकर 6 विकेट झटके। सारांश जैन के खाते में भी 4 विकेट आए।

सत्येंद्र जैन की 5 दिन और बढ़ी रिमांड, तबीयत बिगड़ने पर RML में भर्ती

Related Post

Himanshi Khurana

सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव निकलीं,किसानों के प्रदर्शन में हुई थीं शामिल

Posted by - September 27, 2020 0
नई दिल्ली। पंजाब में कृषि विधेयकों के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana)…