Woman

नशे में धुत महिला ने सड़क पर किया तमाशा, पुलिस को मारी लात और फिर…

189 0

नई दिल्ली: एक शराबी महिला (Drunk woman) के पुलिस अधिकारी, टैक्सी ड्राइवर और सड़क पर दर्शकों को डांटने के वीडियो हाल ही में ट्विटर पर तेजी फ़ैल रहा हैं। महिला (Woman) के व्यवहार को देखकर गुस्साए टैक्सी ड्राइवरों और राहगीरों ने उसे रिकॉर्ड किया क्योंकि वह सड़कों पर पड़ी थी और मौखिक रूप से पुलिस अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया, जबकि सभी स्पष्ट रूप से शराब के प्रभाव में थे।

लड़की के लगातार दुर्व्यवहार के बावजूद, पुलिस अधिकारी शांत रहा और उसे दूर धकेलने का प्रयास किया। वह वीडियो में अधिकारी का मुखौटा भी छीनती नजर आ रही हैं। वीडियो में स्थान का पता नहीं है लेकिन यह महाराष्ट्र में कहीं लगता है क्योंकि पुलिस अधिकारी का बैज महाराष्ट्र पुलिस को दिखाता है और लोगों को मराठी में बोलते हुए सुना जाता है।

क्लिप में पुलिसकर्मी को किसी से फोन पर बात करते हुए दिखाया गया है। बीच सड़क पर महिला को उसका कॉलर पकड़कर धमकाते हुए देखा जा सकता है। लड़की फिर अधिकारी के बालों को लात मारने और खींचने का प्रयास करती है। अधिकारी का मुखौटा चुराने के बाद युवती कैमरे के पास जाती है जो पूरा मामला कैद कर रहा है।

योगी सरकार के आह्वान पर पौराणिक नदियों को मिल रह नया जीवन

महिला के दुस्साहस से बहस करते हुए ट्विटर यूजर्स वीडियो को देखकर हंगामा कर रहे थे। नशे में धुत महिला ने बीच में पड़ी सड़क को अपने कब्जे में ले लिया तो उस समय काफी मंजर था।

24 जून को संयुक्त किसान मोर्चा करेंगे अग्निपथ योजना का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

Related Post

मीडिया समूहों पर छापेमारी: देश को चुप कराने के लिए मोदी संस्थानों का दुरूपयोग कर रहे- सिंघवी

Posted by - July 23, 2021 0
बीते दिन देश भर में दैनिक भास्कर समूह के कई कार्यालयों पर आयकर विभाग ने छापे मारे, भारत समाचार चैनल…

पेगासस जासूसी कांड: SC ने 10 दिनों में मांगा जवाब, केंद्र बोली- जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती

Posted by - August 18, 2021 0
इजरायली स्पाईवेयर पेगासस के जरिए जासूसी को लेकर मचे घमासान के बीच सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को केंद्र सरकार को…