Agneepath

24 जून को संयुक्त किसान मोर्चा करेंगे अग्निपथ योजना का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

91 0

नई दिल्ली: किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने सोमवार को कहा कि किसान सामूहिक संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) 24 जून को केंद्र की अग्निपथ (Agneepath) सैन्य भर्ती योजना के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन का निर्णय करनाल में एसकेएम की समन्वय समिति की बैठक के दौरान लिया गया था, उन्होंने कहा और शुक्रवार को प्रदर्शन के लिए युवाओं, नागरिक समाज और राजनीतिक दलों के समर्थन का आग्रह किया।

संयुक्त किसान मोर्चा करनाल में एसकेएम समन्वय समिति के निर्णय से 24 जून को देश भर के जिला और तहसील मुख्यालयों में आयोजित होने वाली अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करता है। युवाओं, नागरिक संगठनों और पार्टियों को लामबंद करने की अपील। अब बीकेयू (भारतीय किसान यूनियन) का 30 जून का नियोजित विरोध भी 24 जून को होगा।

इरफान पठान ने ICC T20I CWC के लिए इन्हे किया बाहर

टिकैत के बीकेयू, जो दिल्ली में अब वापस ले लिए गए कृषि कानूनों के खिलाफ एसकेएम के नेतृत्व वाले 2020-21 के विरोध का हिस्सा था, ने पहले 30 जून को अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था।

घर में मिला एक परिवार के 9 लोगों का शव, आत्महत्या की आशंका!

Related Post

कोरोना वैक्सीन को मुफ्त करने का फैसला राज्य सरकारों पर 

Posted by - February 3, 2021 0
केंद्र ने बजट में कोरोना वैक्सीनेशन  के लिए 35 हजार करोड़ रुपये का प्रावधान किया है। कोरोना वैक्सीन लोगों को मुफ्त या रियायती दरों…
Mamta Banerjee

बंगाल: 4 लोगों की मौत के विरोध में ममता बनर्जी कल कोच बिहार में करेंगी रैली

Posted by - April 10, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) कल कूचबिहार में उस जगह का दौरा करेंगी, जहां आज फायरिंग…