अंबानी परिवार ने किया गणेश चतुर्थी पर पूजा का आयोजन

418 0

अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट ने गुलाबी रंग का लहंगा चुना था, जिस पर सुंदर कढ़ाई वर्क देखा जा सकता था। फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ प्रिंसिस कट नेकलाइन का ब्लाउज था। लहंगे को Shyamal & Bhumika ने डिजाइन किया था। राधिका ने भी इस मौके पर नीता अंबानी की तरह ही हीरे ओर पन्ने से बने गहने पहने थे। राधिका इसमें इतनी सुंदर लग रही थीं कि उनके आगे तो कई बीटाउन की हसीनाएं भी फीकी लगीं।

पार्टी की होस्ट नीता अंबानी हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत लिबास में नजर आई थीं। उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना था, जिसमें स्ट्रेटकट स्कर्ट और ऊपर लॉन्ग चोली थी। इन दोनों पर गुलाबी, नीले और हरे रंग की कढ़ाई की गई थी, जिसे सीक्वन वर्क से सजाया गया था। नीता ने इसके साथ डायमंड और एम्रल्ड के नेकलेस, ईयररिंग्स और ब्रेसलेट पहने थे।

भारतीय बॉर्डर: शिनजियांग और तिब्बत के पास कई एयरपोर्ट्स बना रहा चीन

हर साल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने घर पर गणेश चतुर्थी पर पूजा का आयोजन करते थे, जिसमें बीटाउन से लेकर कई फील्ड्स के दिग्गज शरीक हुआ करते थे। ऐसी ही एक पार्टी में इस परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट का बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला था। साथ ही आलिया भट्ट और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस भी अपनी सादगी से दिल चुराती नजर आई थीं।

Related Post

priyanka gandhi Jhumur dance in assam

असम : प्रियंका गांधी ने आदिवासियों के साथ किया झुमुर नृत्य

Posted by - March 1, 2021 0
असम। प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandi) वाड्रा सोमवार को चुनाव प्रचार…

जदयू-भाजपा में सबकुछ ठीक नहीं! ललन सिंह बोले- भाजपा का यही रवैया रहा तो अकेले लड़ेंगे चुनाव

Posted by - August 8, 2021 0
जनता दल यूनाइटेड के नवनियुक्त अध्यक्ष ललन सिंह के यूपी चुनाव को लेकर एक बयान ने एनडीए खेमे में खलबली…